आधी रात को अमिताभ बच्‍चन ने पूछा ऐसा सवाल, फिर फैंस ने दिए मजेदार जवाब
आधी रात को अमिताभ बच्‍चन ने पूछा ऐसा सवाल, फिर फैंस ने दिए मजेदार जवाब
Share:

बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं. अक्सर वह अपने पिता की कविताएं, अपने फोटोज मजेदार जोक्स सहित कई चीजें शेयर करते रहते हैं. ऐसा ही उन्होंने 23 फरवरी को किया हैं. उन्होंने रात को 2.30 बजे एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने दो फोटोज पोस्ट किए. ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'टी-3450, लेंस और लाइट का क्रिएटिव मास्टर मेरी कल्पनाओं को संवार देता है और हर बार की तरह इस बार भी मेरा पहला आभार कैमरा लेंस को और दूसरा आंखों (कैमरामैन) के लैंस को. जिसने भी चश्मे का फैशन के तौर पर आविष्कार किया. ' साथ में उन्होंने दो फोटो अपलोड किए.  

इस पर लोगों ने अलग-अलग तरह के जवाब देना शुरू कर दिए. कइयों ने सीरियस तो कइयों ने मजेदार कॉमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, 'सर सोये नहीं क्या?' तो दूसरे ने लिखा, 'कंप्यूटर जी से पूछिए उन्हें पता होगा. ' एक ने तो उनके बेटे अभिषेक बच्चन को लेकर ही सवाल पूछ लिया. यूजर ने लिखा, 'सर मैं आपका बड़ा फैन हूं लेकिन कुछ लोग कह रहे हैं कि आपके कारण अभिषेक बच्चन करियर में अच्छा नहीं कर रहे हैं. क्या यह सच है? प्लीज स्पष्टीकरण के साथ जवाब दें. धन्यवाद, नमस्ते. '

इन्हीं फोटोज को अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया हैं. साथ में लिखा, 'यार ये चश्मे का फैशन किसने बनाया है? पर जो भी बनाया, सही बनाया. आंख के चारों तरफ जो गड़बड़ हो गया है ना, वो छिप जाता है. ' अगर अमिताभ के प्रफेशन लाइफ की बात करें तो अगले कुछ महीनों में उनकी तीन फिल्में बड़े पर्दे पर आएंगी. इनमें फिल्म गुलाबो सिताबो, झुंड और चेहरे शामिल हैं. गुलाबो सिताबो में वह आयुष्मान के साथ दिखेंगे, झुंड में वह फुटबॉल कोच बनेंगे और चेहरे में वह इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आये एक साथ, देंखे तस्वीरें

चीन के प्रशंसकों को आमिर खान ने दिया सन्देश, कहा-अपना ध्यान रखें

कुली नं 1 की शूटिंग हुई खत्म, वरुण धवन ने सारा संग शेयर की ये रोमांटिक फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -