कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आये एक साथ, देंखे तस्वीरें
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आये एक साथ, देंखे तस्वीरें
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदकारा कियारा आडवाणी के बारे में तो आप सभी जानते ही है| एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिलो में अपनी एक अहम जगह बना ली है| कियारा आडवाणी की  पहली फिल्म कबीर सिंह थी| जिसमे एक्ट्रेस के फैंस ने उनका एक बहुत ही सादा और सिंपल किरदार देखा था| कियारा आडवाणी ने इसके बाद फिल्म गुड न्यूज में काम किया| इस फिल्म में कियारा आडवाणी का कॉमेडी किरदार लोगो को हसने में कामयाब रहा| इसके साथ ही उनके इस किरदार को लोगो ने खूब पसंद किया| कियारा आडवाणी के कुछ किरदार ऐसे होते हैं जो दर्शकों के हमेशा दिमाग में रहते हैं. कियारा आडवाणी अभी अपने कैलेंडर शूट को लेकर भी चर्चा में हैं. अदाकारा कियारा आडवाणी को उनके फैन्स ने इस कैलेंडर शूट के लिए ट्रोल भी किया था. 

वहीं दूसरी तरफ कैलेंडर में कियारा बेहद खूबसूरत भी लग रही थीं. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने लव अफेयर्स के चलते भी इन दिनों चर्चा में हैं. अभिनेत्री कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा कई जगह साथ देखे गए हैं. अभी हाल ही में कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा अंधेरी में साथ पहुंचे हैं. यहां दोनों एक ही गाड़ी में सवार होकर पहुंचे थे. वहीं गाड़ी से पहले कियारा आडवाणी उतरी थीं और वह सिद्धार्थ मल्होत्रा का वहीं खड़े होकर इंतजार कर रही थीं. 

इसके बाद में दोनों साथ में अंदर गए. वहीं सिद्धार्थ ने कार से उतरते ही कियारा आडवाणी की तरफ देखा और दोनों काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे. दोनों पहले भी कई जगह साथ स्पॉट किए जा चुके हैं. एक्ट्रेस करीना कपूर के कजिन अरमान जैन की शादी में भी दोनों साथ नजर आए थे. वहीं दोनों ने यहां जमकर डांस किया था.

डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं ये बात

#Sooryavanshi: 24 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी सूर्यवंशी, अक्षय कुमार ने जारी किया Video

रात 12 बजे ही लवयात्री की एक्ट्रेस ने मनाया अपना जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -