चीन के प्रशंसकों को आमिर खान ने दिया सन्देश, कहा-अपना ध्यान रखें
चीन के प्रशंसकों को आमिर खान ने दिया सन्देश, कहा-अपना ध्यान रखें
Share:

चाइना में बीते कुछ समय से कोरोना वायरस का प्रकोप देखने को मिल रहा है. वहीं इससे वहां की काफी आबादी प्रभावित नजर आ रही है. इसके साथ ही कई सारे चाइनीज नागरिक अपनी जान गंवा चुके हैं. वहीं जहां एक तरफ कोरोना वायरस को लेकर कई सारे मीम्स बन रहे हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर क्रिटिसाइज किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने चाइनीज प्रशंसकों को एक मैसेज दिया है.

एक्टर आमिर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे चाइनीज नागरिकों का ढांढस बांधते नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो में कहा- मेरे सभी चाइनीज दोस्तों को हैलो. इसके साथ ही जब से मैंने चाइना में फैले कोरोना वायरस के बारे में सुना है मैं बहुत चिंतित हूं. मैं अपने कुछ दोस्तों संग टच में हूं और बड़े दुख के साथ इस त्रासदी को फॉलो कर रहा हूं. वहीं इसके साथ ही उन लोगों को मेरी दिली सहानुभूति जिन्होंने अपनों को खोया है. इसके साथ ही आमिर ने आगे कहा- मैं ये जानता हूं कि ये एक दुखद समय है. मैं ये दावे के साथ कह सकता हूं कि प्रशासन इसे लेकर काफी सख्त है और चीजों को नियंत्रण में लाने के हरसंभव प्रयास कर रही है. मैं ये उम्मीद करता हूं कि चीन में जल्द ही सब कुछ पहले जैसा हो सकता है. 

वहीं इस मुश्किल घड़ी में मेरी संवेदनाएं आप सभी के साथ हैं. वहीं आप सभी को ढेर सारा प्यार. अपना ध्यान रखिए, सुरक्षित रहिए और स्वस्थ रहिए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चाइना के कई इलाकों में कोरोना वायरस फैल रहा है. इसके साथ ही  मरनेवालों की संख्या 2,345 बताई जा रही है जिसमें 109 नाम और जुड़ गए हैं. इसके अलावा रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया है कि कोरोना वायरस के 76,288 केस और आ गए है.

टाइगर की फिल्म के एक्शन सीक्वेंस हैं असली, सेना के हेलीकॉप्टर और टैंक का किया उपयोग

श्रीदेवी के बाद इन अभिनेत्रियों ने भी चुना शादीशुदा शख्स को अपना हमसफ़र

डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -