Jhund : अमिताभ बच्चन की फिल्म में इस सुपरहिट जोड़ी की भी हुई एंट्री
Jhund : अमिताभ बच्चन की फिल्म में इस सुपरहिट जोड़ी की भी हुई एंट्री
Share:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म 'झुंड' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले कर रहे हैं. इस फिल्म से कई सारी तस्वीरें  भी आ चुकी हैं जिनमें वो एक बैल गाड़ी पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं. आपको बता दें ये वही  मराठी डॉयरेक्टर नागराज मंजुले हैं जिन्होंने  2016 में मराठी फिल्म 'सैराट' बनाई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे. 'सैराट' मराठी सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. ऑनर किलिंग जैसे मुद्दे पर बनी इस फिल्म में रिंकू राजगुरू और आकाश ठोसर नजर आए थे. इन्हें भी अब बॉलीवुड में आने का मौका मिला है. 

दरअसल, सैराट के दोनों ही एक्टर अब अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आने वाले हैं. रिंकू, आकाश के अलावा 'सैराट' में 'सुमन अक्का' का किरदार निभाने वाली छाया कदम भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी. छाया फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी की भूमिका निभाएंगी वहीं अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे जो अपने मोहल्ले के बच्चों को फुलबॉल के लिए तैयार करते हैं. रिंकू और आकाश भी फिल्म में फुलबॉल खेलते नजर आएंगे.

आने वाली फिल्म 'झुंड' की बात करें तो यह फिल्म विजय बरसे की जिंदगी पर आधारित होगी, जो गली-मोहल्ले के लड़कों को जुटा कर उनकी एक फुटबॉल टीम तैयार करते हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग भी नागपुर में चल रही है. झुंड' का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज फिल्म्स के बैनर तले सविता राज हीरेमठ, मंजुले और तांडव फिल्म एंटरटेंमेंट लिमिटेड कर रही है. 

अक्षय-उर्मिला के इस हिट गाने की रिक्रिएट करेंगे कार्तिक-कृति

'पति, पत्नी और वो' के रीमेक से निकालने पर भड़की तापसी, निर्माता से कही ये बात

निर्माता ने इसलिए डाली Torrent पर Uri की 4GB मूवी फाइल, देखें फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -