निर्माता ने इसलिए डाली Torrent पर Uri की 4GB मूवी फाइल, देखें फिल्म
निर्माता ने इसलिए डाली Torrent पर Uri की 4GB मूवी फाइल, देखें फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की URI: The Surgical Strike बीते शुक्रवार को रिलीज़ हुई है और लोग इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. दर्शकों के रिव्यु काफी अच्छे आ रहे हैं जिससे इसकी कमाई भी काफी बढ़ती ही जा रही है.  ऐसे ही कुछ लोग इस बात का इंतज़ार कर रहे हैं कि कब ये फिल्म लीक हो और वो डाउनलोड कर के देख पाएं. आजकल कई फिल्में लीक हो रही हैं जिससे निर्माताओं को काफी नुकसान होता है. ऐसा ही कुछ 'उरी' के साथ भी हो रहा है, क्योंकि कुछ लोग इस फिल्म को ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए  torrents के चक्कर भी लगा रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म सामने भी आई है और इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

दरअसल, निर्देशक आदित्य धर की यह फिल्म असली घटना पर आधारित है. ये फिल्म  इंडियन बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल भी मचा रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आकड़ा पार कर चुकी है. मेकर्स ने काफी कोशिशें की हैं कि यह फिल्म पाइरेसी वेबसाइट torrent से बचाया जा सके और इसी कोशिशों में इस बार मेकर्स ने ही खुद ही अपनी इस फिल्म को इस साइट पर डाल दिया है. जी हाँ, मेकर्स ने पाइरेसी फिल्म देखने वालों को मजा चखाने के लिए 'उरी' का एक विडियो क्लिप टॉरंट पर डाला है. बताया गया है कि यहां मौजूद फिल्म 'उरी' की करीब 4GB मूवी फाइल जैसे ही आप डाउनलोड करेंगे तो जो आपको देखने को मिलेगा वह कुछ ऐसा होगा. 

विडियो में मूवी के कुछ शुरुआती सीन हैं, जिसमें सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर ऐक्टर्स चर्चा कर रहे हैं, लेकिन जैसे आप यह देखते हुए खुश होते हैं क्योंकि आप यहां बेवकूफ बन गए हैं. यह वैसे लोगों को ही बेवकूफ बनाने के लिए डाली गई है, जो फिल्मों को पाइरेसी वेबसाइट पर ढूंढने में अपना वक्त गंवाते हैं. 

इसमें यामी गौतम कह रही हैं, 'सर्जिकल स्ट्राइक 0400 hours पर स्टार्ट होगी और उनकी आर्मी को पता भी नहीं चलेगा कि क्या हुआ.' इसके वाद विकी कौशल कहते हैं, 'ठीक उसी तरह जैसे इस वक्त हम आपकी स्क्रीन में घुस गए हैं और आपको पता भी नहीं चला.' यामि फिर कहती हैं, 'आपको क्या लगा? जब हमारी आर्मी उनकी सरजमीं में घुसकर आतंकवादियों को मार सकती है तो क्या हम आपके torrent में नहीं घुस सकते?' इसके आगे आप खुद ही देख लीजिये क्या कहा दोनों ने.

'उरी' और 'बॉलीवुड' के बारे में यामी गौतम ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

Box office Collection : 'उरी' के दूसरे दिन की कमाई में हुआ इतना इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -