इस चीज से बहुत डरते है अमिताभ बच्चन, देखकर आ जाता है बुखार
इस चीज से बहुत डरते है अमिताभ बच्चन, देखकर आ जाता है बुखार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन असल जिंदगी में वह सांप से बहुत डरते हैं। यहां तक कि सांप की फोटो देखकर भी वो सिहर उठते है। इसके बारे में स्वयं अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC 14) के शुक्रवार के एपिसोड में बताया। आज के एपिसोड में एक प्रश्न के उत्तर के विकल्प के तौर पर कंप्यूटर स्क्रीन पर सांप की तस्वीर दिखाई गई थी। उनके साथ गेम में हॉट सीट पर बैठ कंटेस्टेंट नवीन कुमार ने जब सही जवाब दे दिया तो अमिताभ बच्चन ने कहा कि जल्दी से सांप की फोटो स्क्रीन से हटा ली जाए क्योंकि उन्हें सांप से डर लगता है। नवीन ने भी अमिताभ को बताया कि वह भी सांप से बहुत डरते हैं।

नवीन ने अमिताभ को बताया कि सांप देखने के पश्चात् उन्हें बुखार तक हो जाता है। तत्पश्चात, अमिताभ ने बताया कि उनकी भी हालत कुछ ऐसी ही हो जाती है। अमिताभ बच्चन ने इसके बाद अपनी एक कहानी भी बताई। उन्होंने कहा कि हमारे पेशे में सांप से आपका पाला पड़ता ही रहता है। एक बार तो मुझे इसके कारण बुखार भी हो गया था। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि हमें सांप से प्रार्थना करनी पड़ती है कि हमारी जान बहुत कीमती है, प्लीज डसिएगा मत।

वही किसी फिल्म के एक सीन का जिक्र करते हुए अमिताभ ने कहा कि एक बार मेरे सीने पर से सांप को गुजरना था तथा मैं बता नहीं सकता कि मेरी क्या स्थिति हो रही थी। उन्होंने कहा कि मैंने डायरेक्टर से बात की तथा उन्हें कहा कि ये मेरे से नहीं हो पाएगा। फिर निर्देशक ने मुझे कहा कि कोई बात नहीं रबड़ का सांप होगा तथा आप उसके सामने अपने डायलॉग कह दीजिएगा। अमिताभ ने कहा कि इसके बात मैंने राहत की सांस ली तथा मन-मन में सोचा कि ये तो कर लूंगा। अमिताभ ने कहा कि मैं आश्चर्यचकित था और विश्वास नहीं कर पा रहा था कि मैंने असली सांप को नहीं पहचाना।

करण कुंद्रा संग तेजस्वी प्रकाश ने की सगाई! खुद शेयर की ये तस्वीर

उर्फी जावेद को कॉपी करने के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, इंटरनेट पर छाया VIDEO

इस शख्स संग रिलेशनशिप में हैं 'टीवी की नागिन', फोटो शेयर कर खुद दी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -