अस्पताल में अमिताभ ने कुछ ऐसा देखा जिसने उन्हें झिंझोड़ कर रख दिया
अस्पताल में अमिताभ ने कुछ ऐसा देखा जिसने उन्हें झिंझोड़ कर रख दिया
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म 'कुली' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे जिसके बाद उनका अस्पताल में काफी समय तक इलाज चलता रहा था. पूरा देश बिग बी के जल्द ही स्वस्थ होने के लिए दुआएं मांग रहे थे. देशभर के तमाम स्पेशलिस्ट डॉक्टर्स अमिताभ के इलाज में लगे हुए थे. अमिताभ बच्चन को चोट गंभीर आई थी जिसके कारण उनकी हालत बहुत ज्यादा ख़राब हो गई थी इसलिए लगातार उनके लिए लंदन से दवाईयां मंगवाई जा रही थी.

जब बिग बी का अस्पताल में इलाज चल रहा था उस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसने अमिताभ को अंदर से हिला कर रख दिया था. जिस वार्ड में अमिताभ बच्चन थे उसके बगल के वार्ड में ही एक छोटी बच्ची का इलाज चल रहा था. उस बच्ची को गैंगरीन नामक एक बीमारी हो गई थी. डॉक्टर्स अक्सर ही उस बच्ची के बारे में अमिताभ को बताते ही रहते थे. उन्होंने बताया था कि अगर बच्ची का इलाज जल्द से जल्द स्पेशल दवाओं की मदद से नहीं किया गया तो उस बच्ची की जान भी खतरें में आ सकती है. जिसके बाद डॉक्टर्स ने अमिताभ से रिक्वेस्ट की थी कि वो उस बच्ची के लिए विदेश से दवाईयां मंगवा दे.

अमिताभ ने बच्ची के इलाज में मदद करने के लिए विदेश से उसके लिए दवाईयां मंगवा दी जिसके बाद उन दवाओं से बच्ची स्वस्थ हो गई. बच्ची को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया और डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि- बच्ची के इलाज के लिए विदेश से महंगी दवाई मंगवाई गई है और इसी से उनकी बेटी ठीक हुई है. ये सुनते ही बच्ची की माँ भावुक हो गई और कहा कि- 'मैं नहीं जानती कि ये दवाएं कहा से और किसकी मदद से मंगवाई गई है लेकिन मैं ये जानना चाहती हूं क्योकि मेरे पास मेरी बेटी की जान बचाने के लिए कुछ भी नहीं है जिससे मैं आपका कर्ज चुका सकूं.' बच्ची की माँ की इन बातों ने अमिताभ को भीतर से बुरी तरह हिला दिया था.

हेट स्टोरी-4 के बाद अब मैगज़ीन फोटोशूट में कहर ढा रही उर्वशी रौतेला

मदद के लिए आगे आए रवि किशन, सलमान के कान पर नहीं रेंगी जूं

हर साल अजय देवगन की कलाई पर राखी बांधती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -