मदद के लिए आगे आए रवि किशन, सलमान के कान पर नहीं रेंगी जूं
मदद के लिए आगे आए रवि किशन, सलमान के कान पर नहीं रेंगी जूं
Share:

अपनी दरिया-दिली के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर सलमान खान अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. लेकिन उन्ही के साथ फिल्म 'वीरगति' में काम कर चुकी पूजा डडवाल आज एक बहुत ही पीड़ा-दायक बिमारी से गुज़र रहीं हैं. दरअसल बॉलीवुड में सलमान खान के साथ काम कर चुकी पूजा, टीबी और फेफड़ों से सम्बंधित एक बिमारी से जूझ रहीं हैं.

 

अपनी इस पीड़ा को बताते हुए पुजा ने एक वीडियो के ज़रिए सलमान खान से मदद की गुहार लगाईं है. यह गुहार अभी तक सलमान के कानों पर तो नहीं पड़ी लेकिन इस वीडियो को देखकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रवि किशन आगे आए और उन्होंने पूजा की मदद की. हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म 'एमएलए' की शूटिंग कर रहे रवि किशन ने अपने साथ वाले व्यक्ति पप्पू यादव के ज़रिए अस्पताल में पूजा यादव को मदद भेजी.

 

रवि किशन ने पूजा की मदद के लिए कुछ पैसे और फल पहुचाये. पूछे जाने पर रवि किशन ने बताया कि काफी सालों पहले वह डायरेक्टर विनय लाड की फिल्म में पूजा के साथ काम कर चुके हैं. वही पप्पू यादव से पूछे जाने पर उन्होंने मदद की राशि बताने से इंकार किया और कहा कि रवि किशन इस तरह की गुमनामी मदद करत रहते हैं. गौरतलब है कि रवि किशन के द्वारा पहुंचाई गई इस मदद से पूजा को थोड़ा सहारा ज़रूर मिल जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हर साल अजय देवगन की कलाई पर राखी बांधती हैं ये टीवी एक्ट्रेस

इस अभिनेता का पूरा परिवार नजर आ चुका हैं फिल्मों में

'15 अगस्त' में माधुरी करने जा रही हैं डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -