हेट स्टोरी-4 के बाद अब मैगज़ीन फोटोशूट में कहर ढा रही उर्वशी रौतेला
हेट स्टोरी-4 के बाद अब मैगज़ीन फोटोशूट में कहर ढा रही उर्वशी रौतेला
Share:

हर फिल्म में अपनी कातिलाना अदाओं से सभी का दिल लूटने वाली उर्वशी रौतेला हाल ही में एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार उर्वशी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए सुर्खियों में आई हैं. कुछ दिन पहले ही उर्वशी की थ्रिलर रोमांटिक फिल्म हेट स्टोरी-4 रिलीज़ हुई थी. उनकी ये फिल्म तो बड़े पर्दे पर कुछ खास धमाल मचा नहीं पाई लेकिन फिल्म में उर्वशी के बोल्ड अंदाज़ ने सभी का दिल जीत लिया.

उर्वशी ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसमे उनकी अदाएं देखकर तो हर कोई उर्वशी का कायल हो जाएगा. दरअसल उर्वशी ने ये फोटोशूट मशहूर एफएचएम मैग्जीन के लिए करवाया है. तस्वीरों में आप देख सकते है उर्वशी ने क्रीम कलर की लॉन्ग शर्ट पहनी है जिसमे वो अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही है. उर्वशी की इस खूबसूरती के तो लाखों दीवानें हैं.

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बता दे फिल्म हेट स्टोरी-4 के 'आशिक बनाया आपने' सॉन्ग में उर्वशी के अंदाज़ ने सभी का दिल जीत लिया, इसके साथ ये ही सॉन्ग भी काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं. उर्वशी ने साल 2013 में फिल्म ‘सिंह साहब दि ग्रेट’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. तब से अब तक उर्वशी करीब 7 फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उर्वशी की गिनती बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में की जाती हैं. सूत्रों की माने तो सलमान खान की फिल्म रेस-3 में भी उर्वशी आइटम नम्बर कर सकती है.

सिंघम 3 की कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर का बड़ा बयान, कहा हीरोइन सेक्स वर्कर से बदतर

मुंबई पुलिस ने इस अभिनेता पर लगाया जुर्माना

एक बार फिर कॉमेडी करते नजर आएंगे संजू बाबा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -