बिग बी का यह लुक आपने कभी नहीं देखा होगा,वायरल हो रही फोटो
बिग बी का यह लुक आपने कभी नहीं देखा होगा,वायरल हो रही फोटो
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 75 वर्ष की उम्र में भी फिल्म इंडस्ट्री में पूरी तरह से एक्टिव हैं। वह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उनका सोनी टीवी पर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' प्रसारित हो रहा है जो काफी पॉपुलर है। इस शो में उनका अलग ही  अवतार देखने को मिलता है। इसमें वह बहुत सभ्य व्यक्ति के तौर पर नज़र आते हैं असल जिंदगी में भी वह ऐसे व्यक्ति हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा हैं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में बिग बी के कुछ फोटो वायरल हो रहे हैं जिसमें वह अपने को-वर्कर के ऊपर चिढ़ गए है। बिग-बी का यह रूप आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

'अंधाधुन' बनी दर्शकों की पसंद 'लुप्त' हुई 'लवयात्रि'

जी हां, बिग बी को कभी फैंस ने चिढ़ते नहीं देखा होगा। एक कार्यक्रम के दौरान हेयर आर्टिस्ट दीपक उनके बालों को सेट कर रहे थे। बाल जम नहीं रहे थे ऐसे में दीपक उनके बालों पर पानी स्प्रे करने लगते हैं । उस दौरान पानी की कुछ बूंदें ​बिग बी के चश्मे पर पड़ जाती है जिससे वह अचानक से चिढ़ जाते हैं।वह तुरंत दीपक को कहते हैं पानी की फुहार दूर रखें और उन्हें दूर कर देते हैं। वहां मौजूद सभी लोग बिग बी का यह चेहरा देखकर आश्चर्य में पड़ जाते हैं। इतना ही नहीं सभी लोग सोच में पड़ जाते हैं कि ऐसे कोई कैसे  किसी पर इस तरह गुस्सा कर सकता है।

रितिक की इस एक्ट्रेस ने कराया हॉट फोटोशूट, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

गौरतलब है बिग बी के पास आज भी आॅफर्स की कमी नहीं है। उनके पास 2018 और 2019 में फिल्मों की भरमार है। आपको बता दें कुछ दिन पहले ही अपकमिंग फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तां' का टीजर रिलीज हुआ है। यह फिल्म 8 नवंबर,2018 को रिलीज होगी। इसके बाद वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', '​हेलिकॉप्टर ईला', 'झुंड' और 'गुमनाम' में नज़र आने वाले हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

इंटिमेट सीन देने में माहिर ये एक्ट्रेस अपने ही हनीमून पर फंसी मुसीबत में

सोहा के जन्मदिन पर बेटी ने दिया सबसे अच्छा तोहफा

प्रियंका बनी टेक इन्वेस्टर, एप के ज़रिये सिखाएंगी सुरक्षित डेटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -