रितिक की इस एक्ट्रेस ने कराया हॉट फोटोशूट, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
रितिक की इस एक्ट्रेस ने कराया हॉट फोटोशूट, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम पिछले काफी समय से अपने नए लुक को लेकर चर्चाओं में चल रहीं हैं. यामी ने अपनी हेयर स्टाइल बदल दी थी जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन गईं थीं. हाल ही में यामी ने एक फोटोशूट कराया है जिसकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस बार यामी का ऐसा अवतार नजर आया है जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया है.

यामी ने ये फोटोशूट फ‍िल्‍मफेयर मैगजीन के लिए करवाया है जिसमे वो बेहद हॉट लग रहीं हैं. सभी तस्वीरों में यामी अपनी कातिलाना अदाएं बिखेरती हुईं नजर आ रहीं हैं. यामी ने इस फोटोशूट की सभी तस्वीरें खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- Love does come in contrasting shades

इस फोटोशूट के जरिए यामी के फैंस को पहली बार उनके बैकलेस अवतार देखने को मिल रहा है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब यामी ने अपने फोटोशूट के जरिए तहलका मचाया हो बल्कि हर बार ही फोटोशूट में उनका बोल्ड अवतार नजर आता है.

यामी के सभी फोटोज की उनके फैंस खूब तारीफें कर रहे हैं और उनकी फोटोज आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. वही यामी के वर्क फ्रंट की बात करे तो आखिरी बार वो शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आईं थीं. इन दिनों यामी अपनी आगामी फिल्म उरी की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं. इस फिल्म में यामी के साथ व‍िक्‍की कौशल नजर आएँगे.

 

बॉलीवुड अपडेट...

Teaser : दो साल पहले हुए हमले की याद दिला देगा 'उरी' का टीज़र

'स्त्री' ने की 'मंटो' की 'बत्ती गुल..'

'मंटो' की हुई बत्ती गुल, 3 दिन में कमाए इतने करोड़ रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -