अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बनेगी देश की प्रधानमंत्री
अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बनेगी देश की प्रधानमंत्री
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का राजनीति से काफी गहरा सम्बन्ध रहा है. जहां उनकी पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन राज्यसभा की सांसद हैं तो वहीं वो खुद 8वीं लोकसभा में इलाहाबाद से सांसद रह चुके हैं. हाल ही में एक अफवाह जोर से वायरल हो रही है जिसमे कहा जा रहा कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्य भविष्य में देश की प्रधानमंत्री बनेगी. यह भविष्यवाणी ज्यातिषी डी ज्ञानेश्वर ने की है.

ज्योतिषी ज्ञानेश्वर ने रविवार को एक मीडिया कॉन्फ्रेंस में साल 2018 के लिए नई भविष्यवाणियों की घोषणा की. ज्ञानेश्वर ने कई बार सटीक भविष्यवाणिया की हैं. वो चर्चाओं में तब आए थे जब उन्होंने चिरंजीवी और रजनीकांत के राजनीति में प्रवेश को लेकर भविष्वाणी की थी. उनकी भविष्यवाणी सटीक साबित हुई और दोनों ही अभिनेताओं ने राजनीति में प्रवेश किया है.  ज्ञानेश्वर ने अमिताभ बच्चन की पोती के बारे में कहा है कि वो देश की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं तो वह अपना नाम बदलकर रोहिणी कर लें. 

ज्ञानेश्वर ने पिछले साल ट्रम्प के चुनाव जीतने की भविष्वाण की थी जो सत्य साबित हुई. इसके अलावा उन्होंने रजनीकांत के तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बनने, नरेंद्र मोदी के दोबरा पीएम बनने की भी भविष्यवाणी की है. इसके अलावा उन्होंने साल 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध होने का दावा किया है.

करण जौहर के ब्रोच की कीमत सुन उड़ जायेंगे आपके होश

गहरी सोच में डूबी नज़र आई शाहरुख की बेटी, दिखी हॉट

ऐसे ही नहीं कहा जाता शाहरुख़ को बॉलीवुड का King Khan

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -