क्या नए शख्स के आ जाने से कीर्ति और नक्ष के जीवन में पैदा हो जाएगा तनाव
क्या नए शख्स के आ जाने से कीर्ति और नक्ष के जीवन में पैदा हो जाएगा तनाव
Share:

ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहसिन खान (कार्तिक) और शिवांगी जोशी (नायरा) द्वारा अभिनीत कुछ नाटकीय एपिसोड को दिखाया गया है. जहां फैन्स कायरा की केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं, वहीं आगामी ट्रैक कुछ चौंकाने वाले मोड़ लाने वाला है. नक्श (शहजाद शेख) और कीर्ति के बीच एक बड़ी दरार बनने जा रही है. तनाव नक्ष और कीर्ति के रिश्ते के बीच बड़ा तनाव पैदा करने वाला है, और इसके पीछे का कारण आदित्य होगा. जी हां, YRKKH आदित्य (रोमित शर्मा) के रूप में दोबारा एंट्री करेगा जो कीर्ति की ज़िंदगी में नया मोड़ लेकर आएगा.

पिछले दिनों, दर्शकों ने कीर्ति को किसी अनजान व्यक्ति से फोन कॉल पर बात करते हुए देखा, जिसे वह बिना किसी की मदद व सबूतके कीर्ति से जुड़ी बातें कर रहा है. अब, आगामी ट्रैक में, कीर्ति आदित्य से मिलेंगे, और नायरा उन्हें देख लेगी. ऐसा होगा कि नायरा एक बाजार का दौरा करेगी, और एक कार के अंदर आदित्य के साथ कीर्ति को नोटिस कर लेगी. जंहा उन्हें एक साथ देखकर नायरा हैरान हो जाएगी, लेकिन उन्हें एक दूसरे के साथ गुप्त बातचीत को नोटिस करेगी. बाद में, कार्तिक उसे अपना फोन वापस करने के लिए मिल जाएगा.

जहां नायरा आदित्य की मौजूदगी के बारे में कार्तिक को बताने की कोशिश करती है, वहीं आदित्य अचानक गायब हो जाता है. नायरा कीर्ति पर शक करेगी और सोचेंगी कि वह सब से क्या छिपा रही है. नायरा हैरान हो जाएगी क्योंकि वह जानती है कि आदित्य ने कार्तिक और उसके जीवन में कई समस्याएं पैदा की थीं. क्या कीर्ति आदित्य के साथ कार्तिक और नायरा के खिलाफ कुछ योजना बना रही है, या वह कुछ दबाव में है? जाहिर है, कीर्ति कुछ दबाव में है और यह कुछ निवेश और नुकसान से संबंधित है. नायरा का अगला कदम क्या होगा? क्या वह आदित्य से भिड़ जाएगी? क्या आदित्य नायरा, कार्तिक, नक्ष और कीर्ति की जिंदगी में तबाही मचा पाएगा? क्या नक्श और कीर्ति के रिश्ते में खटास आएगी? कई सवाल उभर कर सामने आते हैं, लेकिन उत्तर ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी एपिसोड में मिलेंगे.

बेहद ही हसाने वाला है तारक मेहता का ये एपिसोड

हिना खान ने शेयर किया अपना शानदार वीडियो

गणपति के घर आने से बेहद खुश है द्वियांका त्रिपाठी, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -