विक्की कौशल के पिता की तस्वीर शेयर कर अमिताभ बच्चन ने दी बधाई, एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया
विक्की कौशल के पिता की तस्वीर शेयर कर अमिताभ बच्चन ने दी बधाई, एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन बहुत सक्रीय रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें एक्शन डॉयरेक्टर श्याम कौशल (Shyam Kaushal) के साथ हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन लिखा, "सेट पर एक्शन-डॉयरेक्टर श्याम कौशल, विक्की के पिता के साथ कई वर्षों से काम कर रहा हूं… बहुत ही विनम्र और प्यारे इंसान है… बधाईयां, बधाईयां, बधाईयां…।।” इस पर विक्की कौशल ने टिप्पणी करते हुए सर लिखा है और साथ में दिल और हाथ जोड़ने की इमोजी बनाई है। उनके प्रशंसकों को ये तस्वीर बहुत पसंद आई है।

वही अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर प्रशंसकों के बीच बज बना हुआ है। प्रशंसक इस फिल्म के रिलीज होने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस फिल्म को कोरोना के कारण कई बार रोक-रोक कर बनाना पड़ा है। आज इस मूवी का मोशन पोस्टर रिलीज किया जाएगा। ब्राह्मास्त्र के मोशन पिक्चर को लेकर प्रशंसक बहुत एक्साइटेड है। मगर इससे पहले एक पोस्टर साझा किया गया है जिसमें बिग बी की दमदार आवाज सुनाई दे रही हैं। इस मूवी को अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय मुख्य किरदारों में हैं।

मांग में लाल सिंदूर, हाथ में चूड़ा, शादी के बाद मुंबई लौटे विक्की-कटरीना

इस जगह पर सात फेरे लेंगे आलिया-रणबीर, फाइनल हुआ शादी का वेन्यू

चौथे दिन आयुष्मान और वाणी की मूवी ने बॉक्स ऑफिस में किया कमाल, की इतने करोड़ की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -