चौथे दिन आयुष्मान और वाणी की मूवी ने बॉक्स ऑफिस में किया कमाल, की इतने करोड़ की कमाई
चौथे दिन आयुष्मान और वाणी की मूवी ने बॉक्स ऑफिस में किया कमाल, की इतने करोड़ की कमाई
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार आयुष्मान खुराना एवं वाणी कपूर की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी बीते शुक्रवार को दस्तक दे चुकी है. मूवी का आरम्भ तो एवरेज हुआ था, मगर शनिवार को फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ. फिल्म ने पहले दिन जहां 3.75 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन मतलब कि शनिवार को फिल्म की कमाई में 35 प्रतिशत की वृद्धि हुई. वही रविवार को फिल्म ने 5 करोड़ तक की कमाई की थी. 

वहीं सोमवार को मूवी ने 2.15 करोड़ रुपये का अच्छा कारोबार किया है. फिल्म ने 4 दिनों अंदर 16.68 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. अब मूवी ने 4 दिन में टोटल 29.68 करोड़ की कमाई कर चुकी है. अभिषेक कपूर द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म को क्रिटिक्स एवं ऑडियंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलती हुई दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि फिल्म में आयुष्मान ने बॉडी बिल्डर कि भूमिका अदा की है, वहीं वाणी ने ट्रांस वुमन का. वाणा का अपने अब तक के करियर में ये सबसे अलग भूमिका है.

आयुष्मान स्टारर इस मूवी को दर्शकों से भर भर कर प्यार मिला है। ऋतिक रोशन ने 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की जमकर बढ़ाई की और आयुष्मान को 'इंडियन सिनेमा का बेहतरीन एक्टर' बोला है। ऋतिक ने बोला है कि अभिनेता ने उन्हें उनके प्रदर्शन से प्रेरित किया। आप इंडियन सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं मेरे दोस्त!! मुझे इस तरह से प्रेरित हुए बहुत वक़्त हो गया है। मुझे इसके साथ प्रेरित करने के लिए शुक्रिया! बहुत-बहुत बधाई! बिग झप्पी। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस मूवी में पहली बार आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर क जोड़ी ऑनस्क्रीन नज़र आ रही है।

तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर छाया आयुष्मान और वाणी की मूवी का जादू, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

दूसरे दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म ने तोड़ा पहले दिन का रिकॉर्ड, हुई इतने करोड़ कमाई

Review: धमाकेदार है सुष्मिता की आर्या 2, लोगों ने कहा शेरनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -