बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन के 52 साल पुरे, शेयर की पहली फिल्म की जबरदस्त तस्वीर
बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन के 52 साल पुरे, शेयर की पहली फिल्म की जबरदस्त तस्वीर
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को शहंशाह, एंग्री यंग मैन, बिग बी और जाने कितने ही नाम अपने करियर में प्राप्त हुए हैं। उन्होंने कई भिन्न-भिन्न भूमिकाओं को निभाया। अपने काम के माध्यम से ऑडियंस के दिलों में जगह बनाई। आज अमिताभ बच्चन को फिल्म जगत का भाग बने हुए 52 वर्ष हो गए हैं। 7 नवंबर ही वो दिन था, जब अमिताभ की प्रथम फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

वही अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में 52 वर्ष पूरे करने पर अपनी प्रथम फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी' की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं। अमिताभ बच्चन अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' से दो फोटोज साझा कीं। इन्हें साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, ''15 फरवरी 1969 को पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी' साइन की थी, जो 7 नवंबर 1969 को रिलीज हुई थी। 52 साल।।।आज।''

वही साझा की गईं ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज में से एक में अमिताभ बच्चन को अपनी मूवी की कास्ट के साथ देखा जा सकता है। दूसरी में वह अकेले हैं। ट्वीट पर एक शख्स ने टिप्पणी करते हुए लिखा, ‘बधाई हो सर जी। क्या अद्भुत शुरुआत है'। एक अन्य शख्स ने लिखा, ‘शानदार, लंबा और जुझारू करियर'। एक और शख्स ने लिखा, ‘बधाई हो बॉलीवुड में 52 वर्ष पूरे करने के लिए। ग्रेट अचीवमेंट'। कम ही लोग जानते हैं कि फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' में टीनू आनंद कवि का किरदार निभाने वाले थे। आरम्भ में अमिताभ बच्चन को टीनू आनंद के दोस्त की भूमिका के तौर पर चुना गया था। 

बॉलीवुड में एंट्री करना चाहते है ड्वेन जॉनसन, कहा- "मुझे पसंद आएगा कि....."

बेटियों की शादी के बाद अकेले पड़े अनिल कपूर, शेयर की इमोशनल पोस्ट

कैटरीना कैफ के रिक्रिएटेड गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर आई रवीना टंडन की प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -