कैटरीना कैफ के रिक्रिएटेड गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर आई रवीना टंडन की प्रतिक्रिया
कैटरीना कैफ के रिक्रिएटेड गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर आई रवीना टंडन की प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार एवं कैटरीना कैफ की मूवी सूर्यवंशी जब से रिलीज हुई है इस मूवी को लेकर बहुत चर्चा हो रही है। पहले इसके रिलीज को लेकर खबरें चल रही थी, तत्पश्चात, तीन सितारों के एक साथ एक मूवी में आने पर सुर्खियां बनीं तथा जैसे ही मूवी सिनेमाघरों में लगी। कैटरीना के नए डांस नंबर पर जोर-शोर से चर्चाएं आरम्भ हो गईं हैं। कैटरीना के इस नए डांस नंबर पर लोकप्रिय एक्ट्रेस रवीना टंडन की साइलेंट प्रतिक्रिया आई है।

वही ‘टिप टिप बरसा पानी’ के ओरिजनल वर्जन में डांस करके 90 के दशक में ऑडियंस को दीवाना बनाने वाली रवीना टंडन ने खुल कर तो कुछ नहीं बताया है मगर उन्होंने 2 ऐसे ट्वीट लाइक किए हैं जिससे चर्चाएं होने लगीं हैं। उन दोनों ट्वीट में ओरिजिनल वर्जन वाले ‘टिप टिप बरसा पानी’ गानें की प्रशंसा की गई है। इस सांग के रिलीज के पश्चात् से ऑडियंस का दो वर्ग नजर आ रहा है। सब अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। उन्हीं में 2 ट्वीट्स को रवीना लाइक कर दिया है।

पहले ट्वीट में लिखा था कि ओरिजिनल टिप टिप बरसा पानी की बात ही कुछ और है, वो भी 90 के दशक के आरम्भ में। एक दूसरे शख्स ने लिखा, "यह वास्तव में एक प्यारा वर्जन है मगर पुराने की सुंदरता एवं कामुकता दूसरे लेवल पर है।" एक और प्रशंसक ने लिखा, "यह अच्छा है।।। मगर रवीना टंडन की बराबरी कोई नहीं कर सकता।। जब भी मैं यह सांग सुनता हूं तो वह सबसे पहले दिमाग मे आती है।” एक और शख्स ने लिखा, "कैटरीना अच्छी है मगर रवीना बेहतरीन थीं।” इनमें से कुछ ट्वीट को रवीना ने लाइक किया है।

जानिए आखिर क्यों फिल्मों से गायब हो गई थीं भाग्यश्री? एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

शाहरुख खान को लेकर महेश मांजरेकर ने कह डाली ये बड़ी बात

इस फिल्म के सेट पर आमिर खान को दिल दे बैठीं थीं किरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -