बॉलीवुड में एंट्री करना चाहते है ड्वेन जॉनसन, कहा- "मुझे पसंद आएगा कि....."

हॉलीवुड के पॉपुलर स्टार ड्वेन जॉनसन अपनी मूवी में एक्शन और स्टंट के कारण से पहचाने जाते है। उन्होंने एक बयान जारी करते हुए बोला है कि वह बॉलीवुड मूवी में भी कार्य करना चाहते हैं। अभिनेता फिलहाल अपनी नेटफ्लिक्स मूवी 'रेड नोटिस' की रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे है। उन्होंने भारत और हिंदी मूवी इंडस्ट्री के लिए अपने प्यार के बारे में भी कहा है।

एक इंटरव्यू क्व दौरान ड्वेन ने बोला है कि "मुझे वह पसंद आएगा  मैंने हमेशा ही ऐसा बोला है। मुझे यह पता लगाना अच्छा लगेगा कि बॉलीवुड में जाने के लिए क्या करना होगा। मैंने यह महसूस किया है कि हॉलीवुड और बॉलीवुड के मध्य कुछ और कनेक्शन होना जरुरी है। विशेष रूप से तब जब हमारी बहुत सारी रिलीज़ न केवल ड्रामेटिक होती हैं, बल्कि वे स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर एक ही तरह की होती है। जहाँ हमें बहुत अधिक मौके प्राप्त होते है। बस एकजुट होने का एक तरीका होना चाहिए।'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्वेन जॉनसन ने वक़्त-वक़्त पर इंडिया के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके है। उसी इंटरव्यू में उन्होंने इंडिया आने की बात भी बोली है। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा, "ऐसे कुछ दौरे थे जिनमें हम अपने पेशेवर कुश्ती के दिनों में इंडिया जाने की प्लानिंग बना रहे थे, लेकिन किसी वजह से हम जा नहीं पाए। मैं इंडिया जाने की प्रतीक्षा  कर रहा था क्योंकि मेरे मित्र - द अंडरटेकर और स्टोन कोल्ड (स्टीव ऑस्टिन) ने इंडिया से वापस आने के उपरांत मुझसे बोला कि आपको वहां जाना चाहिए क्योंकि वहां सब लोग हमारे लिए पागल थे और हमने वहां सबसे अच्छा वक़्त बिताया।" अगर बात करे ड्वेन की मूवी 'रेड नोटिस' की तो उसमें ड्वेन के साथ गैल गैडोट और रयान रेनॉल्ड्स भी लीड रोल निभाते हुए दिखाई दे रहे है। मूवी की स्ट्रीमिंग 12 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर शुरू हो जाएगी। जिसके लिए उनके फैंस अभी से बेहद एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

प्रियंका-दीपिका के बाद बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है हॉलीवुड में एंट्री!

टीवी शो से एमा स्टोन ने की थी अपने करियर की शुरुआत

OMG! बुक लॉन्चिंग के समय इस हॉलीवुड स्टार ने किया अपनी सेक्सुअलिटी का खुलासा, हर कोई हुआ हैरान

Most Popular

- Sponsored Advert -