आज भी रेखा और अमिताभ नहीं मिलाते है नजरे
आज भी रेखा और अमिताभ नहीं मिलाते है नजरे
Share:

रेखा और अमिताभ बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक है. इस जोड़ी ने ऑनस्क्रीन जितनी हिट फिल्मे दी है उतने ही ये दोनों विवादित स्थितियों में रहे है. इनका अफेयर इतना चर्चा में रहा था कि अब तो दोनों एक दूसरे से नजर मिलाने में भी कतराते है. लेकिन आखिर ऐसी कौनसी मज़बूरी हो गयी जिसके कारण ये दोनों एक दूसरे से दूर भागते है. दोनों ही आज उस मुकाम पर खड़े है जहा सारे गिले-शिकवे भुला दिये जाते हैं. 

सूत्रों की माने तो रेखा अब भी अमिताभ के ब्लोग्स पड़ती है लेकिन उस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देती है. रेखा सिर्फ अमिताभ की फिल्मे देखकर तारीफ करती है और कहती है कि वे एक अच्छे कलाकार है. रेखा ने फिल्म ;सिलसिला के बाद से अब तक कभी साथ काम नहीं किया है. लेकिन आज भी सभी डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्मो में लेने को तैयार है. वैसे सभी लोग इस जोड़ी को फिर से देखने को बेक़रार है.  अमिताभ और रेखा की कुछ फिल्मे- 'गंगा की सौगंध', 'खून-पसीना', 'नटवरलाल','सुहाग','मुकद्दर का सिंकदर','सिलसिला' शामिल हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जुबैर ने कहा, 'मैं विवेक ओबेरॉय नहीं हूं, जो सलमान खान को छोड़ दूंगा....

शिल्पा, रवीना व श्रीदेवी ने एक साथ धूमधाम से मनाई 'करवाचौथ'

दाऊद इब्राहिम से मेरी नहीं सलमान खान की फटती है: जुबैर खान

ऋतिक-कंगना मामला : अब यामी गौतम ने भी किया ऋतिक का सपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -