ऋतिक-कंगना मामला : अब यामी गौतम ने भी किया ऋतिक का सपोर्ट
ऋतिक-कंगना मामला : अब यामी गौतम ने भी किया ऋतिक का सपोर्ट
Share:

ऋतिक कंगना विवाद पर अब कई बॉलीवुड सेलेब्स अपनी राय सभी के सामने रख रहे है. हाल ही में फरहान अख्तर ने ऋतिक का समर्थन करते हुए फेसबुक पर पोस्ट किया था. और अब इस मामले में एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी फेसबुक का इस्तेमाल कर अपनी राय सबके सामने रखी है. यामी ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि- "मैं आमतौर पर सोशल मीडिया में ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हूं, लेकिन आज मैं ऐसा कर रही हूं, क्योंकि एक महिला के तौर पर जो मैं देख रही हूं, उससे मुझे डर लग रहा है. ये इंडस्ट्री के दो बड़े सितारों से जुड़ा है. मुझे दोनों में से एक के साथ काम करने का मौका भी मिला है. हालांकि मैं ये पोस्ट एक को स्टार या दोस्त के तौर पर नहीं लिख रही हूं. मैं एक महिला होने के नाते, देश का नागरिक होने के नाते ये लिख रही हूं. "

जेंडर वार-

आगे यामी लिखती है कि- "मैं कानूनी जानकार नहीं हूं. मैं मीडिया के जरिये ही जानती हूं कि इस केस में क्या हुआ है. लेकिन अब यह एक जेंडर वार बन चुका है. इसमें आदमी को ही गलत ठहरा दिया गया है. लोगों ने सोच लिया है कि वह आदमी है, इसलिए वही दोषी है, क्योंकि ऐसा ही हमेशा से होता आया है. आदमी ने औरत को सदियों से प्रताड़ित किया है, तो इस मामले में भी ऐसा ही मान लिया गया है कि गलती आदमी की ही है. ये खतरनाक है."

जेंडर इशू-

यामी का कहना है कि- "हमें किसी को भी दोषी ठहराने से पहले कानून को ये साबित करने का मौका देना चाहिए कि असल में दोषी कौन है. मेरा कहना सिर्फ इतना है कि इसे जेंडर इश्यू न बनाया जाए. इसे दो लोगों के बीच की लड़ाई ही समझें. पहले तथ्यों को सामने आने दें, तब तक के लिए अपनी जजमेंट से किसी को भी दोषी करार न दें. ये लड़ाई एक आदमी और औऱत के बीच है, इसका ये मतलब नहीं कि इसे जेंडर फाइट बना दिया जाए." आपको बता दे यामी गौतम और ऋतिक रोशन इसी साल रिलीज़ हुई फिल्म काबिल में साथ नजर आ चुके है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिगबी का इंटरव्यू लेना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस

लिटफेस्ट में अनुपम खेर की इस बात ने सभी का दिल जीत लिया

यौन शोषण के मामले में हॉलीवुड निर्माता हार्वे वेनस्टेन को कंपनी ने किया बर्खास्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -