चेन्नई पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह

Nov 21 2020 02:47 PM
चेन्नई पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह

चेन्नई: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चेन्नई पहुंच चुके हैं। जी दरअसल वह तमिलनाडु में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने वाले हैं। इसी के साथ वह पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से भी मुलाकात करने वाले हैं। खबरें यह भी हैं कि अमित शाह सुपरस्टार रजनीकांत से भी मुलाकात कर सकते हैं। जी दरअसल तेलंगाना उपचुनाव में कामयाबी के बाद बीजेपी दक्षिण में पूरी ताकत झोंकने में लगी हुई है।

गृहमंत्री अमित शाह आज से तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के दौरे पर हैं और इस दौरान वह 67 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की सौगात देंगे। बताया जा रहा है इस दौरे के दौरान वह तमिलनाडु के स्थानीय नेताओं से मिलकर आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा करने वाले हैं। इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह चेन्नई मेट्रो रेल के दूसरे चरण की आधारशिला भी रखने वाले हैं और इसकी अनुमानित लागत 61,843 करोड़ रुपये बताई जाती है। मिली जानकारी के मुतबिक इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पलानीस्वामी भी शामिल होने वाले हैं।

तिरुवल्लूर में 380 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित थेरवॉय कांडिगाइ जलाशय का भी वह उद्घाटन करेंगे और 1,620 करोड़ की लागत से वह कोयंबटूर में एक्सप्रेसवे परियोजना की भी वह आधारशिला रखेंगे। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि राज्य में अगले साल 2021 में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं।

बिहार फतह के बाद 'दक्षिण' पर भाजपा की नज़र, 'शाह' आज तमिलनाडु के दौरे पर

टीवी एक्टर की हुई हत्या, पुलिस को मिला सीसीटीवी फूटेज

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रखेंगे चेन्नई मेट्रो चरण द्वितीय की नींव