बिहार फतह के बाद 'दक्षिण' पर भाजपा की नज़र, 'शाह' आज तमिलनाडु के दौरे पर

बिहार फतह के बाद 'दक्षिण' पर भाजपा की नज़र, 'शाह' आज तमिलनाडु के दौरे पर

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान वह कई विकास परियोजनाओं की आधारशीला रखेंगे. इस दौरान अमित शाह पूर्व सीएम मारुदुर गोपालन रामचन्द्रन (MGR) और जयललिता को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. अपने दौरे से एक दिन पहले शुक्रवार को अमित शाह ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी.

अमित शाह ने लिखा कि 'कल तमिलनाडु में रहूंगा. वहां विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करूंगा.' माना जा रहा है कि, अमित शाह इस दौरान सुपरस्टार रजनीकांत से भी मुलाकात कर सकते हैं. तमिलनाडु में अगले साल के शुरु में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अमित शाह का ये दौरा बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. बता दें कि बिहार में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नजर अब पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु पर है. दोनों राज्यों में अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं.

अमित शाह पार्टी की सियासी जमीन को मजबूत करने के लिए चेन्नई पहुंच रहे हैं. इस दौरान अमित शाह भाजपा की 'वेल यात्रा' को मजबूत करने के साथ कई विषयों पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ चर्चा करेंगे.  अमित शाह पार्टी की प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों और कोर कमेटी को भी संबोधित करेंगे. इसके साथ ही वे पार्टी पदाधिकारियों के साथ मुलाकात और चुनावी एजेंडे पर मंथन करेंगे. 

सोनिया ने बनाई कांग्रेस नेताओं की तीन समितियां, राहुल-प्रियंका को नहीं मिली जगह

शिवराज सिंह का सवाल- कांग्रेस बताए वह 'गुपकर अलायन्स' के साथ है या नहीं ?

सीएम योगी पर अजय लल्लू का पलटवार, कहा- सत्ता पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है भाजपा