आज देश को संबोधित करने वाले हैं पीएम मोदी, अमित शाह ने जनता से की ये अपील
आज देश को संबोधित करने वाले हैं पीएम मोदी, अमित शाह ने जनता से की ये अपील
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी आज देशवासियों को संबोधित करेंगे. सबकी नज़रें इस संबोधन पर टिकी हैं कि पीएम मोदी क्या बोलेंगे ? पीएम मोदी के संबोधन से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में अमित शाह ने लिखा कि आप लोग 4 बजे पीएम मोदी का संबोधन अवश्य सुनें. दरअसल, आज शाम 4 बजे जब पीएम मोदी देश के नाम संबोधन देंगे तो हर कोई सोच रहा है कि पीएम किस मुद्दे पर बोलेंगे. उनकी प्राथमिकता क्या होगी. 

दरअसल, लोग अटकलें लगा रहे हैं कि LAC पर लगातार दुस्साहस कर रहे चीन को रास्ते पर लाने के लिए मोदी कोई प्लान पेश करेंगे या कोरोना पर कुछ बड़ी घोषणा करेंगे. वहीं, कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी स्वयं कह चुके हैं कि अब तक दो गज की दूरी और मास्क या फेसकवर ही कोरोना संक्रमण से बचने का तरीका है. फिर 1 जुलाई से अनलॉक-2 भी लागू होने वाला है. ऐसे में सबकी निगाह पीएम मोदी के देश के नाम संबोधन और जनता से एक बार फिर मुखातिब होने पर टिकी है.

सबको उम्मीद है कि पीएम मोदी चीन की गुस्ताखी पर बोल सकते हैं. ऐसा इसलिए लगता है क क्योंकि पीएम मोदी के संबोधन से एक दिन पहले ही भारत सरकार ने बेहद बड़ा फैसला लिया है. भारत ने चीन के 59 ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया है. इन ऐप्स को इनफॉर्मेंशन टेक्नॉलोजी एक्ट के सेक्शन 69A के तहत प्रतिबंधीत किया गया है.

शेयर बाज़ार में फिर लौटी बहार, सेंसेक्स 35 हज़ार के पार

पेट्रोल-डीजल के दाम में क्या हुआ बदलाव ? जानिए आज के भाव

तीरंदाज दीपिका कुमारी बंधने जा रही है शादी के बंधन में, शुरू हुई हल्दी की रस्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -