तीरंदाज दीपिका कुमारी बंधने जा रही है शादी के बंधन में, शुरू हुई हल्दी की रस्मे
तीरंदाज दीपिका कुमारी बंधने जा रही है शादी के बंधन में, शुरू हुई हल्दी की रस्मे
Share:

अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है. दीपिका कुमारी की शादी साथी खिलाड़ी अतनु दास से 30 जून को होने जा रही है. हालांकि शादी में अब सिर्फ एक ही दिन बचा हैं. वहीं कोरोना काल में हो रही शादी में सीमित संख्या में अतिथियों को आमंत्रित किया गया है. इसके अलावा तीरंदाज दीपिका कुमारी की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. वहीं शादी की रस्म को लेकर दीपिका के परिवार के सदस्यों ने रविवार को हल्दी की रस्म के साथ अन्य परंपराओं की शुरुआत की. 

दरअसल, कोरोना दौर में होने वाली हाईप्रोफाइल शादी में दीपिका की ओर से कुछ गिने-चुने अतिथियों को ही आमंत्रित किया गया है, जिसमें राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, उनकी पत्नी मीरा मुंडा, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और आजसू पार्टी प्रमुख सुदेश महतो शामिल होने वाले हैं. वहीं कोलकाता से वर पक्ष की ओर से अतनु दास के परिवार के करीबी सदस्य ही शादी समारोह में हिस्सा लेने पहुंचने वाले है. ये भी बताया गया है कि 8 से 10 की संख्या में बाराती लेकर अतनु दास कोलकाता से सड़क मार्ग से राजधानी रांची पहुंचेंगे.

बता दें की अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतनु दास की शादी को लेकर रांची के मोरहाबादी मैदान स्थित वृंदावन बैंक्वेट हॉल को शनादर तरीके से सजाया गया है. लाइटिंग के अलावा मुख्य शादी के समारोह स्थल को वाटरप्रूफ तरीके से भी तैयार किया गया है. हालांकि मौसम को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है. ये भी दावा किया गया है कि सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए 50 अतिथियों के बीच ही शादी संपन्न होगी.

एमपी में एक और भाजपा विधायक आए कोरोना की चपेट में, पहले से थे क्वारंटाइन

प्राइवेट स्कूलों की मनमानी है जारी, ट्यूशन शुल्क के अलावा ऐसे वसूल रहे है बाकी फीस

हिमाचल में देररात आंधी और तूफ़ान ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -