सीएम योगी पर अजय लल्लू का पलटवार, कहा- सत्ता पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है भाजपा

सीएम योगी पर अजय लल्लू का पलटवार, कहा- सत्ता पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है भाजपा

लखनऊ: कांग्रेस पर जम्मू कश्मीर में अलगाववादी तत्वों का साथ देने और अनुच्छेद 370 पर अपना स्टैंड स्पष्ट करने के यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने पलटवार किया है। लल्लू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता को कोई सवाल करने से पहले साफ़ करना चाहिये कि महबूबा मुफ्ती की पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के साथ मिलकर सरकार बनाने के पीछे उसका क्या इरादा था।

कांग्रेस नेता अजय लल्लू ने शुक्रवार को कहा कि, " योगी जी को कांग्रेस पर आरोप लगाने से पहले देश की आवाम को बताना चाहिये कि भाजपा ने पीडीपी के साथ मिलकर जम्मू कश्मीर में सरकार किसलिए बनायी थी। असल, में भाजपा की नीति यह है कि वह सरकार बनाने के लिये किसी भी हद तक जा सकती है। कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने पहले से ही जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर पार्टी की नीति साफ़ कर दी है।"

उन्होने कहा कि सीएम योगी बतायें कि उन्नाव, शाहजहांपुर, बुलंदशहर, हाथरस, बस्ती, बाराबंकी और कानपुर में महिलाओं के साथ लगातार बढ़ रहे बलात्कार के मामलों को रोकने के लिये उनकी सरकार ने क्या कदम उठाए हैं। बेटी बचाओ बेटी पढाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार के कार्यकाल में बेटियों के खिलाफ उत्पीड़न की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं।

नगरोटा एनकाउंटर पर पीएम मोदी ने ली हाईलेवल मीटिंग, शाह-डोभाल भी रहे मौजूद

रितिक रोशन ने ‘गुज़ारिश’ के 10 साल पुरे होनेपर दिया एक खूबसूरत संदेश।

राजधानी में कोरोना का प्रकोप, मुंबई-दिल्ली के बीच बंद हो सकती है ट्रेन और प्लेन सेवा