महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गर्म, आज सोलापुर दौरे पर जाएंगे अमित शाह
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गर्म, आज सोलापुर दौरे पर जाएंगे अमित शाह
Share:

मु्ंबई: महाराष्ट्र में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कमर कस ली है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज रविवार को सोपापुर के दौरे पर जाएंगे। अमित शाह शाम तकरीबन 5 बजे सोलापुर पहुंचेंगे। यहां वे सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ रोड शो में हिस्सा लेंगे। 

अमित शाह, सीएम फडणवीस की महाजनादेश यात्रा में शरीक होंगे, जिसका आज समापन होगा। रोड शो के बाद अमित शाह सोलापुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।  जनसभा मे नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के राणा जगजीत सिंह पाटिल, कांग्रेस MLA जय कुमार गोरे और दुसरे पार्टियों के नेता अमित शाह की मौजूदगी मे भाजपा मे शामिल होगे।  आपको बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे भी जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। 

इसके साथ ही नारायण राणे की पार्टी महाराष्ट्र स्वाभीमानी पक्ष का भी विलय महाराष्ट्र में होगा। सूत्रों के अनुसार, महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पूर्व महाराष्ट्र स्वाभिमानी पक्ष भाजपा में विलय हो सकता है। वहीं शिवसेना भी महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग गई है, बताया जा रहा है कि आदित्य ठाकरे भी इस चुनाव में किस्मत आज़माएंगे।  

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 'आप' ने कसी कमर, आज से शुरू करेगी जनसंवाद यात्रा

दिल्ली एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद कश्मीरी पत्रकार ने कहा - ये मेरी आज़ादी पर हमला

सीएम गहलोत को पसंद आया वसुंधरा राजे का काम, जमकर बांधे तारीफों के पुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -