सीएम गहलोत को पसंद आया वसुंधरा राजे का काम, जमकर बांधे तारीफों के पुल
सीएम गहलोत को पसंद आया वसुंधरा राजे का काम, जमकर बांधे तारीफों के पुल
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने शनिवार को अपनी धुर विरोधी और राज्य की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के काम की जमकर प्रशंसा की. वसुंधरा राजे के ड्रीम प्रोजेक्ट भामाशाह टेक्नो हब का दौरा करने के बाद सीएम गहलोत ने इसे क्रांति बताया है. सीएम अशोक गहलोत बिना किसी निर्धारित कार्यक्रम के भामाशाह टेक्नो हब और डाटा सेंटर का दौरा करने पहुंचे थे.

वहां सेआम गहलोत ने बच्चों से बातचीत की और उनके साथ काफी समय गुजारा. भामाशाह टेक्नो हब में काम देखने के बाद सीएम गहलोत ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने जो सपना देखा था उसे यह सेंटर साकार कर रहा है और हम इस काम को और आगे लेकर जाएंगे. उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि राजस्थान का प्रत्येक बच्चा और प्रत्येक व्यक्ति इससे जुड़े और आगे बढ़े. गहलोत ने यहां पर डिजिटल म्यूजियम में वर्चुअल ट्रैक पर ड्राइविंग का आनंद लिया. यहां पर ह्यूमनॉइड रोबोट ने डांस कर सीएम गहलोत का स्वागत किया.

यहां चल रही स्टार्टअप योजना की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि स्टार्टअप दिमाग का खेल है और राजस्थान के विद्यार्थियों को आगे आना चाहिए. राज्य सरकार हर तरह की सहायता के लिए तैयार है. वर्चुअल टेक्नोलॉजी के माध्यम से गहलोत ने यहां आसमान में उड़ने का भी लुत्फ़ उठाया. बाद में सीएम गहलोत को डाटा सेंटर में बच्चों ने समोसे भी खिलाए.

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- मुस्लिमों से अधिक गैर-मुस्लिम कर रहे ISI के लिए जासूसी

कांग्रेस सांसद मुरलीधरन ने शशि थरूर पर निशाना साधते हुए कही यह बात

गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर दिग्विजय सिंह का पीएम मोदी पर निशाना, कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -