गुजरात चुनाव में अब 'शाह' ने संभाली कमान, भाजपा कोर कमिटी की अहम बैठक आज
गुजरात चुनाव में अब 'शाह' ने संभाली कमान, भाजपा कोर कमिटी की अहम बैठक आज
Share:

अहमदाबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सबसे मजबूत किले गुजरात को अभेद्य रखने के लिए अब केंद्रीय गृहमंत्री और पार्टी के कद्दावर नेता अमित शाह ने कमान अपने हाथों में ले ली है। अमित शाह ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों की रणनीति तैयार करने के लिए आज यानी मंगलवार (8 नवंबर) को भाजपा कोर कमेटी के सदस्यों की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है। 

इस मीटिंग में शामिल होने के लिए गुजरात भाजपा कोर कमेटी के सभी नेता राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंच चुके हैं। यहाँ तक कि, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल भी मंथन के लिए दिल्ली में ही हैं। आज सीएम पटेल के भाजपा के शीर्ष नेताओं से भी मिलने की संभावना जताई जा रही है। इससे पहले सोमवार को देर रात तक अमित शाह ने अपने आवास पर भाजपा गुजरात इकाई के प्रमुख सीआर पाटिल और गुजरात के सीएम के साथ महत्वपूर्ण बैठक की थी।

इस बीच, आगामी विधानसभा चुनावों के लिए प्रत्याशियों की पहली फेहरिस्त को अंतिम रूप देने के लिए भाजपा बुधवार शाम को दिल्ली के पार्टी हेडक्वार्टर में अपनी केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की मीटिंग करेगी। यह बैठक पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल और CEC और राज्य इकाई के अन्य सदस्यों की उपस्थिति में होगी।

ओवैसी के साथ ये नेता बना तेजस्वी यादव के लिए खतरा, मची सियासी हलचल

खतौली विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को मतदान, विक्रम सैनी को सजा मिलने से रिक्त हुई सीट

'अगर हमारी सरकार आई तो किसानों का कर्ज माफ होगा', तेंलगाना के लोगों से राहुल गांधी का वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -