राहुल बाबा कहीं भी चले जाओ, जनता आपसे हिसाब मांगेगी - अमित शाह
राहुल बाबा कहीं भी चले जाओ, जनता आपसे हिसाब मांगेगी - अमित शाह
Share:

लखनऊ: रविवार को जहां एक तरफ पिछले कुछ दिनों से लगाये जा रहे कयासों को सच साबित करते हुए कांग्रेस ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी लोकसभा सीट के साथ ही केरल के वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने उन पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि राहुल बाबा आप कहीं भी चले जाएं देश की आवाम आपसे हिसाब मांगेगी.

बिजनौर में भाजपा रैली के दौरान उन्होंने कहा है कि, 'राहुल गांधी केरल की तरफ भागे हैं अमेठी को छोड़ कर. आप सब को पता है कि इस बार अमेठी में हिसाब किताब पूरा होने वाला है और राहुल बाबा आप जहां भी चले जाएं देश की आवाम आपसे हिसाब मांगेगी.' इससे पहले अमित शाह ने समझौता एक्सप्रेस धमाका मामले में हिंदुओं को बदनाम करने के लिए राहुल गांधी को माफ़ी मांगने की बात भी कही है.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि, 'पंचकुला की एक अदालत ने 2007 में हुए समझौता एक्सप्रेस धमाके पर फ़ैसला दिया है. तब केंद्र में कांग्रेस, सोनिया, मनमोहन की सरकार थी. उन्होंने समझौता एक्सप्रेस धमाके को हिन्दू आतंकवाद का नमूना बताया था. साधु-संतों पर निर्दोष लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया. अब फैसला आया है कि उनके ख़िलाफ़ कोई सबूत नहीं है.'

खबरें और भी:-

विजय माल्या को सता रहा है गिरफ्तारी का डर, किए ऐसे ट्वीट

राहुल के वायनाड से चुनाव लड़ने पर वामदलों में मची कुछ इस तरह हलचल

उलेमा कॉउन्सिल ने सपा-बसपा पर लगाया आरोप, कहा - इन्होने टिकट बेचकर कमाए 1600 करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -