उलेमा कॉउन्सिल ने सपा-बसपा पर लगाया आरोप, कहा - इन्होने टिकट बेचकर कमाए 1600 करोड़
उलेमा कॉउन्सिल ने सपा-बसपा पर लगाया आरोप, कहा - इन्होने टिकट बेचकर कमाए 1600 करोड़
Share:

लखनऊ: राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल के प्रमुख आमिर रशादी ने समाजवादी पार्टी (सपा)- बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन पर बड़ा आरोप लगाया है. आमिर रशादी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के टिकट बेचकर सपा-बसपा ने 1600 करोड़ रुपए कमाए हैं. लखनऊ में एक प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने ये बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि निर्वाचन आयोग को इस मामले को स्वतः संज्ञान में लेना चाहिए

जानकारी के अनुसार, उन्होंने लखनऊ में कहा है कि सपा-बसपा को मुसलमानों से कोई वास्ता नहीं हैं. इन पार्टियों ने लोकसभा चुनाव के टिकट बेचने का धंधा करके लगभग 1600 करोड़ रुपये हजम कर लिए हैं. सपा और बसपा के अध्यक्षों का अगर नार्को टेस्ट करा लिया जाए तो खुलासा हो जाएगा कि उन्होंने सीटें बेचकर कितने रुपये कमाए हैं और इसके लिए निर्वाचन आयोग को इस मामले को स्वतः संज्ञान में लेना चाहिए. 

रशादी ने सपा और बसपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि अभी तक मुसलमानों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का भय दिखाकर सियासी दल उनका वोट हथियाते रहे हैं. अब जीत-हार का उन पर कोई अंतर नहीं पड़ता. इसलिए वे उत्तर प्रदेश की 19 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे. वहीं पार्टी बिहार, झारखंड, दिल्ली और महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारेगी. 

खबरें और भी:-

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव: आज बागपत में चुनावी बिगुल फूकेंगे अमित शाह

नाबालिग लड़कियों के अपहरण से आक्रोशित हिन्दू, सड़कों पर कर रहे विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -