विजय माल्या को सता रहा है गिरफ्तारी का डर, किए ऐसे ट्वीट

Mar 31 2019 02:59 PM
विजय माल्या को सता रहा है गिरफ्तारी का डर, किए ऐसे ट्वीट

लंदन:  भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या को भारत प्रत्यर्पित करने के लिए भारतीय जांच एजेंसियां पूरा जोर लगा रही हैं. बहुत हद तक इसमें कामयाबी भी मिली है. वहीं विजय माल्या को अब लगने लगा है कि बहुत जल्द उसे भारत में कैद कर दिया जाएगा. रविवार (31 मार्च) सुबह-सुबह माल्या ने दो ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी है.

माल्या ने कहा है कि मैं 1992 से इंग्लैंड का रहने वाला हूं. इस तथ्य को नज़रअंदाज़ किया जा रहा है और मुझे भगोड़ा घोषित किया गया है.माल्या ने ट्वीट करते हुए कहा है कि,'भारत में मेरी छवि एक पोस्टर ब्वॉय के जैसे बना दी गई है. पीएम मोदी खुद इस बात की पुष्टि कर चुके हैं. मैंने पीएम मोदी के हालिया साक्षात्कार को देखा है. उस साक्षात्कार में पीएम मोदी मेरा नाम लेकर कह रहे हैं कि मेरे ऊपर बैंको के 9000 करोड़ रुपये बकाए हैं, किन्तु सरकार ने उनकी 14000 करोड़ रुपये की संपत्ति को जब्त कर लिया है. 

माल्या ने कहा है कि इसका मतलब स्पष्ट है कि मैंने जितना कर्ज लिया था उसकी वसूली हो चुकी  है. वसूली होने के बाद भी भाजपा के प्रवक्ता अपनी राग अलापते रहते हैं और मुझे भगोड़ा बताते हैं. उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों विजय माल्या के शेयर बेचकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 1008 करोड़ रुपये वसूले थे.

खबरें और भी:-

सतना के 11 बच्चों ने किया बड़ा कारनामा, गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम

नाबालिग लड़कियों के अपहरण से आक्रोशित हिन्दू, सड़कों पर कर रहे विरोध प्रदर्शन

चीन की BRI बैठक में हिस्सा लेंगे 100 से अधिक देश, भारत कर सकता है बहिष्कार