अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, कहा- आतंकियों को बिरयानी खिलाने का टाइम ख़त्म

अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, कहा- आतंकियों को बिरयानी खिलाने का टाइम ख़त्म

मुरादाबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्‍यक्ष अमित शाह ने एयर स्‍ट्राइक को लेकर एक बार फि‍र से कांग्रेस पर करारा हमला बोला है. भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने मुरादाबाद जिले में एक रैली में कहा है कि, इस एयर स्‍ट्राइक के बाद जहां पूरे देश में ख़ुशी मनाई जा रही थी, वहीं विपक्ष के लोग मातम मना रहें थे, छाती पीट-पीट कर हायतौबा मचा रहे थे. राहुल बाबा के गुरु सैम पित्रोदा कहते हैं कि पाकिस्तान में हवाई हमला नहीं बल्कि उससे वार्ता करनी चाहिए थी. 

लोकसभा चुनाव: शिवराज ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना, कहा - ये दुनिया के सबसे बड़े झूठे

अमित शाह ने कहा है कि भाजपा सरकार की नीति बिलकुल स्पष्ट है, अगर दुश्मन हम पर गोली चलाएगा तो हम भी यहां से गोला ही फेकेंगे.उन्होंने कहा है कि, पुलवामा हमले के बाद पाकिस्‍तान ने बॉर्डर पर टैंक तैनात कर दिए, सबको लगा था कि क्‍या होगा, पीएम मोदी ने हवाई हमला कर दिया. कांग्रेस वाले आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते रहे, लेकिन अब बिरयानी खिलाने का टाइम समाप्त हो गया है. 

लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव का दावा, यूपी में बस एक सीट ही जीत पाएगी भाजपा

अमित शाह ने कहा है कि, कांग्रेस के नेता मनीष तिवारी एयर फ़ोर्स प्रमुख पर उंगली उठा रहे हैं.  मैं उनसे कहना चाहता हूं कि हम वो पार्टी हैं, जो देश के वीर जवानों पर गौरव की अनुभूति करती है. उन्होंने कहा है कि, जवानों पर ऐसे सवाल खड़े करना आपकी पार्टी को ही शोभा देता है. हवाई हमले के बाद पूरे देश में उत्साह था, पूरे देश के अंदर हौसला जाग उठा था, पूरे देश के अंदर एक नई चेतना जगी. पूरे देश में स्वाभिमान जगा था, लेकिन ये विपक्ष के लोग मातम मना रहे थे और छातियां पीट-पीट कर हाय तौबा मचा रहे थे.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने 28 वर्षीय 'युवा तुर्क' को बनाया उम्मीदवार, बेंगलुरू दक्षिण से लड़ेंगे चुनाव

मद्रास हाई कोर्ट ने सार्वजनिक स्थानों से अनधिकृत बैनर-होर्डिंग्स हटाने के निर्देश दिए

लोकसभा चुनाव: पटना एयरपोर्ट पर भाजपा समर्थक आपस में भिड़े, 'रविशंकर प्रसाद वापस जाओ' के नारे लगाए