राहुल गाँधी को देश के नागरिकों से अधिक घुसपैठियों की चिंता- अमित शाह
राहुल गाँधी को देश के नागरिकों से अधिक घुसपैठियों की चिंता- अमित शाह
Share:

नई दिल्‍ली: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने असम में घुसपैठ पर एक बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा है कि अकेले असम राज्य में 40 लाख घुसपैठिए हैं, जिनकी पहचान हो चुकी है. जल्द ही राहुल और उनकी कंपनी संसद में इस पर हंगामा करने लगेगी. अमित शाह ने राहुल से सवाल किया कि आप लोग क्यों डरे हुए हैं? क्या आप लोग घुसपैठिए को लेकर डरे हुए हैं, लेकिन हमारे नागरिकों की चिंता नहीं है, जिनकी बम ब्लास्ट में मौत हो जाती है.

इस स्कूल में सिखाया जाता है सेक्स, लड़के सीखते हैं कैसे बने बेहतर पति

उल्लेखनीय है कि यह पहला मौका नहीं है जब अमित शाह ने असम पर कांग्रेस को घेरा है. इससे पहले उन्होंने कहा था, भारत के संसाधनों पर भारतीय नागरिकों का हक है. भारत कोई 'धर्मशाला' नहीं है जहां अवैध प्रवासी आकर घर कर लें.  राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण (NRC ) देश के बुनियादी मसलों को सुलझाने का एक रास्ता है और इसे भाजपा से नहीं जोड़ना चाहिए. शाह ने कहा कि 1984 में दंगा करने वालों आरोपियों को हमेशा से कांग्रेस ने संरक्षण दिया है.

Box Office Collection : भारतीय दर्शकों को नहीं भा रही शाहरुख़ की Zero, विदेश में की जा रही पसंद

अमित शाह ने कहा कि दिल्ली उच्च न्यायलय के निर्णय के बाद ये साबित हो गया कि देश में सिखों पर जो अत्याचार हुए थे, वो कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा किए गए थे. केंद्र की भाजपा सरकार ने दंगों के दोषियों को सजा दिलवाने का काम किया है. भाजपा अध्यक्ष ने कहा  कांग्रेस ने हमेशा राष्ट्र की सुरक्षा को ताक पर रख कर राजनीति की है. आपको बता दें कि अभी तक अमित शाह के इस बयान पर कांग्रेस का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, हालांकि कांग्रेस का आलाकमान इसकी तैयारी जरूर कर रहा होगा.

खबरें और भी:- 

 

किसान दिवस : दाने-दाने को मोहताज देश का अन्नदाता, जानिए इस दिन की कुछ दिलचस्प बातें...

बीजेपी ने राजीव प्रताप रूडी को किया राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त

नेशनल हेराल्ड : हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ अपील की तैयारी में कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -