'हम सीना ठोंककर राजनीति करते हैं, बंद कमरों में नहीं..', उद्धव के गढ़ में गरजे अमित शाह
'हम सीना ठोंककर राजनीति करते हैं, बंद कमरों में नहीं..', उद्धव के गढ़ में गरजे अमित शाह
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे को सत्ता से बाहर करने के बाद एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार की पहली बड़ी परीक्षा शुरू होने वाली है। BMC चुनाव में जो भी पार्टी जीत का परचम लहराएगी, जनता का आशीर्वाद भी उसी को मिलने वाला है। इसी कारण केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस चुनाव को लेकर जमीन पर एक्टिव हो गए हैं। उन्होंने 150 सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित कर दिया है।

गृह मंत्री ने कहा है कि मोदी जी के मार्गदर्शन में BMC चुनाव में भाजपा और असली शिवसेना गठबंधन का टारगेट 150 सीट जीतने का होना चाहिए। BMC में भाजपा का जीतना पक्का है, जनता मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा के साथ है। विचारधारा को धोखा देने वाली उद्धव पार्टी के साथ नहीं। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने न केवल भाजपा को धोखा दिया था, बल्कि विचारधारा को भी धोखा दिया और महाराष्ट्र की जनता के जनादेश का भी तिरस्कार किया। उद्धव ठाकरे की पार्टी के छोटे होने की वजह खुद उद्धव ठाकरे और उनका सत्ता का लालच है, भाजपा नहीं। सियासत में जो लोग धोखा देते हैं, उन्हें सजा देनी ही चाहिए।

वैसे अमित शाह ने अपने संबोधन में BMC चुनाव का तो उल्लेख किया ही, साथ ही साथ उद्धव ठाकरे पर भी बड़ा हमला किया। एक बार फिर उन्होंने जोर देते हुए कहा कि भाजपा की ओर से कभी भी उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री पद का वादा नहीं किया गया था। इस बारे में उन्होंने कहा कि आज मैं फिर से कहना चाहता हूँ कि हमने कभी उद्धव ठाकरे को CM पद का वादा नहीं किया था, हम बंद कमरे में नहीं सीना ठोककर सियासत करने वाले लोग हैं। उद्धव ठाकरे ख़याली पुलाव पका रहे थे। बता दें कि इस महीने या फिर अक्टूबर में BMC चुनाव होने की संभावना है।

रामपुरी चाक़ू का जिक्र कर सीएम योगी ने आज़म खान पर किया वार, जानिए क्या कहा

खुद को बचाने के लिए मनीष सिसोदिया ने फिर बोला 'झूठ' ! CBI ने किया भंडाफोड़

'केवल मुख़्तार अंसारी की सुनते हैं ओपी राजभर..', कहकर 30 नेताओं ने छोड़ दी सुभासपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -