रामपुरी चाक़ू का जिक्र कर सीएम योगी ने आज़म खान पर किया वार, जानिए क्या कहा
रामपुरी चाक़ू का जिक्र कर सीएम योगी ने आज़म खान पर किया वार, जानिए क्या कहा
Share:

लखनऊ: हाल में हुए रामपुर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा के जीत हासिल करने के बाद पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ यहां पहुंचे। सीएम योगी ने यहां विकास परियोजनाओं का शुभारंभ किया। इस अवसर पर योगी ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने मशहूर रामपुरी चाकू का उल्लेख करते हुए कहा कि रामपुरी चाकू पहले गलत हाथों में था। हालांकि उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया, मगर उनका इशारा स्पष्ट तौर पर सपा नेता आजम खां की ओर था।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को सपा के वरिष्ठ नेता और रामपुर से मौजूदा MLA आजम खां पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन्होंने अपने स्वार्थ के लिए रामपुर का शोषण किया, वे आखिरकार इसका नतीजा भुगत रहे हैं। सीएम योगी ने यहां 72 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित और निर्माणाधीन 22 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद अपने संबोधन में कहा कि, रामपुर की अपनी ऐतिहासिक और पौराणिक पहचान है और हमें इसे किसी भी सूरत में बरक़रार रखना है।

आजम खां का नाम लिए बिना उन पर तंज कसते हुए सीएम योगी ने कहा कि, लेकिन ऐसे लोग, जिनके एजेंडे में विकास और जनकल्याण का कोई स्थान नहीं था, जिन लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए रामपुर का शोषण किया। जिन्होंने रामपुर को ध्यान में रखकर विकास योजनाएं नहीं बनाई बल्कि वे योजनाएं सिर्फ एक व्यक्ति पर केंद्रित होने के साथ-साथ शोषण का साधन बनीं, अंततः उन्हें उसकी दुर्गति भी भुगतनी पड़ रही है।’

खुद को बचाने के लिए मनीष सिसोदिया ने फिर बोला 'झूठ' ! CBI ने किया भंडाफोड़

'केवल मुख़्तार अंसारी की सुनते हैं ओपी राजभर..', कहकर 30 नेताओं ने छोड़ दी सुभासपा

अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर इस आयु के मतदाताओं का होगा सम्मान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -