पदभार सँभालते ही एक्शन मोड में अमित शाह, राज्य मंत्री को इस बात के लिए लगाई फटकार
पदभार सँभालते ही एक्शन मोड में अमित शाह, राज्य मंत्री को इस बात के लिए लगाई फटकार
Share:

नई दिल्ली: मोदी सरकार के नए कार्यकाल का आगाज़ हो गया है, मंत्रियों ने अपने-अपने मंत्रालयों का प्रभार संभालना शुरू कर दिया है. इन्हीं में से एक गृह राज्य मंत्री बनाए गए जी. किशन रेड्डी ने भी शनिवार अपना कार्यभार संभल लिया है. पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से बात करते हुए किशन रेड्डी ने कहा है कि हैदराबाद आंतकियों के लिए सेफ ज़ोन बन चुका है.

उन्होंने कहा कि जब भी एनआईए के छापे पड़ते हैं तो उसके तार हैदराबाद से जुड़े निकलते है और इसके लिए तेलंगाना सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है. गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी के इस बयान के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें लताड़ लगाई है. सूत्रों के अनुसार गृह मंत्री अमित शाह ने अपने जूनियर मंत्री को ऐसे बयानों से बचने की हिदायत दी है. रेड्डी के इस बयान की हैदराबाद से सांसद और AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी आलोचना की है.

रेड्ड ने अपने बयान में कहा है कि एनआरसी न सिर्फ असम, बल्कि पूरे देश में लागू की जानी चाहिए. सिर्फ भारत ही ऐसा देश है जो घुसपैठियों को देश में रहने की इजाजत देता है. ये घुसपैठिए भारतीयों के अधिकारों से टकरा रहे हैं. इसके साथ ही रेड्डी ने कहा है कि हैदराबाद आंतकियों के लिए सेफ ज़ोन बन चुका है. जब भी एनआईए की छापेमारी होती है तो उसका संबंध हैदराबाद से निकलता है और इसके लिए तेलंगाना सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है.

राहुल गाँधी के बचाव में उतरीं सोनिया, लिखा भावनात्मक पत्र

ओवैसी ने मुसलमानों को लेकर दिया था बयान, अब भाजपा ने किया करारा पलटवार

सर्वसम्मति से सूर्या नारायण पैट्रो चुने गए ओडिशा विधानसभा के अध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -