राहुल गाँधी के बचाव में उतरीं सोनिया, लिखा भावनात्मक पत्र
राहुल गाँधी के बचाव में उतरीं सोनिया, लिखा भावनात्मक पत्र
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में मिली शर्मनाक पराजय के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अध्यक्ष पद से इस्तीफे की जिद पर अड़े हुए हैं। इस बीच उनकी माँ और UPA अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 3 पेज लंबे पत्र में बतौर अध्यक्ष राहुल के नेतृत्व की प्रशंसा की है। उन्होंने मुश्किल हालातों में कांग्रेस की कमान संभालने और निडर होकर चुनाव प्रचार करने के लिए भी राहुल की सराहना की। राहुल के नेतृत्व पर विश्वास जताते हुए मां सोनिया ने काफी भावुक करनेवाला पत्र लिखा है। 

राहुल गाँधी के अध्यक्ष पद छोड़ने की जिद की खबरों के बीच सोनिया का यह पत्र काफी अहम् है। सोनिया ने 3 पेज की लंबी चिट्ठी में लिखा कि, 'राहुल गांधी ने निडर होकर 2019 के चुनाव प्रचारों की कमान संभाली। जिस मुश्किल स्थिति में उन्होंने पार्टी को संभाला, वह प्रशंसा योग्य है। हम पूरे दिल से बतौर अध्यक्ष उनके साहसी नेतृत्व की प्रशंसा करते हैं।' सोनिया ने आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी की चुनौतियों को समझते हुए उस मुताबिक कदम उठाने की आवश्यकता पर जोर दिया। 

बताया जा रहा है कि पद छोड़ने की अपनी जिद पर राहुल गांधी अड़े हुए हैं और शायद ऐसी परिस्थितियों में सोनिया गाँधी ने उनका मनोबल बढ़ाने के लिए चिट्ठी लिखी। उन्होंने पत्र में आगे लिखा कि, 'राहुल गाँधी ने दिन-रात कांग्रेस पार्टी को समर्पित कर दिया है और उन्होंने देश के कोने-कोने में मोदी सरकार के नेतृत्व के विरुद्ध लोगों को जागरूक करने का कार्य किया है।' इस पत्र में सोनिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भी प्रशंसा की और उनके योगदान को अहम् बताया। 

सर्वसम्मति से सूर्या नारायण पैट्रो चुने गए ओडिशा विधानसभा के अध्यक्ष

अमित शाह के गृह मंत्री बनने के बाद मुझे मिल रही धमकियाँ, काफी खुश हैं भक्त - हार्दिक पटेल

कांग्रेस की डूबती नैया को फिर ऊपर लाने के लिए सोनिया ने कसी कमर, बैठक में कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -