50% वोट हासिल करने के लिए अमित शाह का नया प्लान
50% वोट हासिल करने के लिए अमित शाह का नया प्लान
Share:

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने एक दिन के दौरे पर उत्तराखंड में थे, 'सम्पर्क फॉर समर्थन' के तहत अमित शाह इन दिनों देश की महँ हस्तियों से बीजेपी के लिए समर्थन मांगने का काम कर रहे है. अपनी इस मुहीम के दौरान अमित शाह ने उत्तराखंड में सोशल मीडिया वॉलिन्टियर सम्मेलन में प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि '50 प्रतिशत से अधिक वोट मिलने पर विपक्ष हमारा कुछ नहीं कर पाएगा और देश को अपनी संस्कृति फिर से लौटाएंगे."

वहीं इस मौके पर हमेशा की तरह अमित शाह ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि  'आज देश 2019 के लोकसभा चुनावों के मोड़ पर है. देश में विचारधाराओं का जो दंगल चल रहा है उसमें हमारी विचारधारा राष्ट्रवाद और अपनी संस्कृति को आगे बढ़ाने की भावना से जुड़ी है . हम फिर से देश का प्राचीन गौरव लौटाना चाहते हैं . यह काम कठिन और कठोर है लेकिन हमने इसे जानबूझकर चुना है.'

वहीं अमित शाह ने अपनी प्लानिंग कार्यकर्ताओं से शेयर करते हुए कहा कि "देश में एक समय कांग्रेस के विरोध में दूसरे दल खड़े होते थे लेकिन आज माहौल कुछ और है, आज हमारी पार्टी के सामने विरोध में बाकी दल उतर कर आ गए है. हालाँकि हम इन चुनाव में देश भर के लोगों के 50 प्रतिशत वोट भी हासिल कर लेते है तो सत्ता में काबिज हो जाएंगे."

क्राउन प्रिंस के विजन से दुनिया की ओर करवट लेता सऊदी अरब

गंगा के बहाने नीतीश का सख्त जवाब गडकरी को

पाक: 403 अरब रुपये का मालिक निर्दलीय उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -