पाक: 403 अरब रुपये का मालिक निर्दलीय उम्मीदवार
पाक: 403 अरब रुपये का मालिक निर्दलीय उम्मीदवार
Share:

पाकिस्तान में अगले महीने होने वाले आम चुनावों को लेकर सरगर्मिया तेज है इस बीच नामांकन दाखिल किये जाने की प्रक्रिया भी शुरू है. और इसी क्रम में चुनाव लड़ रहे एक निर्दलीय उम्मीदवार ने अपनी संपत्ति करीब 403 अरब पाकिस्तानी रुपये घोषित की है. ये प्रत्याशी पाकिस्तान नेशनल असेंबली और पंजाब प्रांत से चुनाव लड़ रहे है. पाकिस्तान से मिली खबरों के अनुसार मुजफ्फरगढ़ में एनए 182 और पीपी-270 से चुनाव लड़ रहे मोहम्मद हुसैन शेख ने दावा किया है कि उनक पास लंग मलाना,  तलीरी,  चक तलीरी और लटकारन इलाकों के साथ-साथ मुजफ्फरगढ़ की करीब 40 फीसदी जमीन उनकी अपनी है. 

अखबार ने बताया कि मोहम्मद हुसैन शेख ने दावा किया कि यह जमीन पहले विवादित थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश फैसल अरब और न्यायमूर्ति उमर अट्टा बांदियाल की पीठ ने हाल में इस मामले में उसके पक्ष में फैसला दिया. यह मुकदमा करीब 88 वर्षों तक चला. शेख ने कहा कि उसके पास जो जमीन है उसकी कीमत करीब 403.11 अरब पाकिस्तानी रुपये है. 


 नामांकन पत्र में जमीन की कीमत 300 से 400 अरब पाकिस्तानी रुपये लोकहि गई है. इसी के साथ वे अभी तक नामांकन पत्र में घोषित की गई संपत्ति के अनुसार सबसे अमीर उम्मीदवार भी बन गए है. पाक में 25 जुलाई को आम चुनाव होने है.

इमरान खान ने शुरू की चुनावी रैलियां

इमरान खान का नामांकन रद्द

इमरान खान अब फेमिनिज्म में फ़से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -