एनडीए सहयोगी दलों को साधने में लगे हैं अमित शाह
एनडीए सहयोगी दलों को साधने में लगे हैं अमित शाह
Share:

लोकसभा चुनाव 2019 में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को रोकने के लिए विपक्षी दल एकजुट होने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में बीजेपी से नाराज चल रहे अपने सहयोगी दलों को किसी भी तरह जोड़े रखना चाहती है. भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों अपने सहयोगी दलों के नेताओं से लगातार मुलाकात करते नजर आ रहे हैं. सहयोगी दलों के नेताओं से अमित शाह की मुलाकात को एनडीए को मजबूती देने की दिशा में देखा जा रहा है.

अमित शाह की इन कोशिशों पार्टी के लिए इस लिए भी जरुरी माना जा रहा है क्योंकि हाल ही में आये 4 लोकसभा और 10 विधानसभा उपचुनाव के नतीजों के बाद एनडीए के कुछ सहयोगी दलों में भाजपा के प्रति नाराजगी देखी जा रही है. इससे बाद से ही अमित शाह सहयोगी दलों को मानाने के लिए सक्रीय नजर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार अमित शाह सहयोगी दलों के अलग-अलग नेताओं से मिल कर उनकी समस्या का समाधान करने के साथ ही उनके सुझवों को भी अहमियत दे रहे हैं.  

बुधवार को अमित शाह शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात कर सकते हैं. उपचुनाव के परिणामों के बाद 3 जून को लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान से अमित शाह ने दिल्ली में मुलाकात की थी.

रालोद ने कल बुधवार को रखी इफ्तार पार्टी

मुख्यमंत्री विकास यात्रा के साथ मानपुर पहुंचे

कर्नाटक: मंत्रिमंडल का विस्तार कल संभव

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -