रालोद ने कल बुधवार को रखी इफ्तार पार्टी
रालोद ने कल बुधवार को रखी इफ्तार पार्टी
Share:

लखनऊ : कैराना-नूरपुर के उपचुनाव में हुई जीत से उत्साहित रालोद बुधवार को लखनऊ के पार्टी कार्यालय में इफ्तार पार्टी आयोजित कर रही है . इस इफ्तार पार्टी के लिए बसपा अध्यक्ष मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव को भी न्योता दिया गया है.

बता दें कि 2013 के बाद रालोद जाट और मुस्लिमों को करीब लाने में सफल रही है .इस रिश्ते को और मजबूती देने के लिए रालोद ने कल बुधवार को लखनऊ मेंअपने कार्यालय में इफ्तार पार्टी रखी है.इसमें कांग्रेस, सपा और बसपा नेताओं को भी निमंत्रण दिया गया है.इस पार्टी में आरएलडी नेता जयंत चौधरी और कैराना की नव निर्वाचित सांसद तबस्सुम हसन भी मौजूद रहेंगी.बीजेपी के खिलाफ विपक्ष एकजुट होने की कोशिश कर रहा है.

उल्लेखनीय है कि यूपी में सपा, बसपा कांग्रेस सहित आरएलडी एक साथ मिलकर 2019 में उतर सकते हैं. कैराना उपचुनाव में आरएलडी उम्मीदवार तबस्सुम हसन के समर्थन में विपक्षी दलों ने अपना प्रत्याशी खड़ा नहीं किया था.इसी कारण तबस्सुम ने बीजेपी उम्मीदवार मृगांका सिंह को करीब 42 हजार मतों से पराजित कर सकी.आरएलडी को मिली इस जीत से पार्टी प्रमुख चौधरी अजित सिंह का राजनीतिक कद बढ़ गया है.2019 में मोदी के खिलाफ विपक्षी दलों द्वारा बनाए जा रहे महागठबंधन को इस जीत से नई ताकत मिल गई है.

यह भी देखें

सीएम योगी ने शाह से कैराना हार पर चर्चा की

राजभर ने कहा, कैराना में हार विपक्ष की एकता का नतीजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -