मुख्यमंत्री विकास यात्रा के साथ मानपुर पहुंचे
मुख्यमंत्री विकास यात्रा के साथ मानपुर पहुंचे
Share:

मानपुर : मुख्यमंत्री रमन सिंह मंगलवार को विकास यात्रा के साथ मानपुर पहुंचे. इस दौरान सीएम ने कई विकास कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास किया. मुख्यमंत्री ने आम सभा को संबोधित करते हुए कई विकास कार्यों की जानकारी दी. 

   

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि मानपुर के हर पारे, टोले, मंजरे तक बिजली पहुंचे जायेगी. अगले चार महीने के दौरान मानपुर में स्काई योजना के तहत स्मार्ट फोन का वितरण महिलाओं को किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि 30 हजार करोड़ से अधिक के कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण विकास यात्रा के दौरान हाेगा. इंटरनेट सुविधाओं की जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बताया कि मानपुर में इंटरनेट कनेक्टिविटी बढ़ेगी. इसके लिए 6000 किलोमीटर केबल बिछाई जा रही है. इससे 9000 पंचायतों में कनेक्टिविटी मिल जायेगी. सीएम ने कहा कि मानपुर को इंटरनेट कनेक्टिविटी, एजुकेशन हब बनाने का काम चल रहा है.

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने किसानो के हित में भी कई बाते कही. सीएम ने कहा कि किसानों को उनके धान का बोनस खाते में पहुंच जाएगा. इसके लिए 16 करोड़ रुपये, फसल बीमा योजना में 34 करोड़ रुपये और सूखा राहत में 18 करोड़ रुपये मानपुर को दिए गए हैं.

विश्व पर्यावरण दिवस : एनआईटी रायपुर की नई पहल

विश्व पर्यावरण दिवस : एनआईटी रायपुर की नई पहल

इस मंदिर में लाल मिर्च से किया जाता है हवन, वजह हैरान कर देगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -