अमित शाह की सेहत में सुधार, जल्द मिल सकती हैं हॉस्पिटल से छुट्टी
अमित शाह की सेहत में सुधार, जल्द मिल सकती हैं हॉस्पिटल से छुट्टी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली स्थित एम्स में एडमिट केंद्रीय होम मिनिस्टर अमित शाह के सेहत में सुधार है. वह सोमवार रात्रि से ही एम्स के ओल्ड प्राइवेट वार्ड में एडमिट हैं. चिकित्सक की एक टीम एम्स के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया के संचालन में उनका उपचार कर रही है. एम्स के अनुसार, सेंट्रल मिनिस्टर एडमिट होने के बाद ही हॉस्पिटल से कार्य संभाल रहे हैं और पहले से बेहतर हैं. सांस लेने में परेशानी, थकान और बॉडी में दर्द के वजह से उन्हें सोमवार रात्रि 2  बजे एम्स में एडमिट कराया गया था. डॉक्टरों ने एम्स में उनके कोविड का टेस्ट किया, जिसकी रिपोर्ट नकारात्मक निकली. 

गौरतलब है कि वह बीते दिनों कोरोना संक्रमित हो गए थे. दो अगस्त को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली थी. इसी कारण से उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. चौदह अगस्त को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिनों के लिए घर में अलग रहने का सुझाव दिया है.

एम्स प्रशासन की तरफ से मंगलवार को अपने ऑफिसियल स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया गया है कि 55 वर्ष के अमित शाह को कोरोना संक्रमण के लिए हॉस्पिटल मे एडमिट कराया गया है. अमित शाह ठीक हैं और हॉस्पिटल से अपना कार्य कर रहे हैं. उनका कोरोना का नतीजा नकारात्मक आया है. इससे पहले कोरोना संक्रमण के बाद शाह का गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में उपचार किया गया था. चौदह अगस्त को होम मिनिस्टर ने बोला था कि उनकी जांच में संक्रमण नहीं पाया गया है.  अमित शाह ने दो अगस्त को ट्विटर पर ट्वीट किया कि वह कोरोना से संक्रमित हैं और उसी दिन शाम पांच बजे से पहले मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती थे.

योगी सरकार से सपा के सवाल, पुछा- कहाँ है कोरोना मरीजों के बेड और वेंटीलेटर ?

बांग्लादेश को कोरोना वैक्सीन मुहैया कराएगा भारत

कोरोना से हुई घर के मुखिया की मौत, पत्नी-बेटी और बेटे ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -