कोरोना से हुई घर के मुखिया की मौत, पत्नी-बेटी और बेटे ने की आत्महत्या

इस समय बढ़ते चले जा रहे कोरोना के मामले सभी के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है. कई लोग इस वायरस के कारण अपनी जान तक गवा चुके हैं. अब इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. यह मामला आंध्र प्रदेश का है. यहाँ एक घर के मुखिया की कोरोना के कारण मौत हो गई और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल यहाँ जैसे ही मुखिया की मौत हुई उसके बाद परिवार के बाकी सदस्यों ने भी आत्महत्या कर जान दे दी है.

जी हाँ, इस मामले को बेस्ट गोदावरी के राजमुंदरी का बताया जा रहा है. यहाँ एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है. इन तीन लोगों में मां, बेटा और बेटी शामिल बताए जा रहे हैं. जी दरअसल इन तीनों ने गोदावरी नदी में पुल से छलांग लगा दी. तीनो डूब गए और डूबने के कारण तीनों की मौत हो गई. यह मामला सामने आते ही लोगों के होश उड़ गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार चार दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले परिवार के मुखिया 52 वर्षीय नरसैया की मौत हो गई थी.

वहीं अब पुलिस का कहना है नरसैया की मौत के बाद से ही परिवार डिप्रेशन में चला गया था. उसके बाद परिवार के लोगों को यह लगा कि रिश्तेदारों और दोस्तों में भी कोई उनका साथ नहीं दे रहा है. इस वजह से परिवार के लोगों की परेशानी अधिक हो गई. यह सब देखने के बाद मृतक के बेटे नरसिंह फणीकुमार (25), बेटी लक्ष्मी अपर्णा के साथ मां पैरिमी स्नूनीता (50) ने मौत को गले लगा लिया.

पत्नी को मारने के बाद पति ने की आत्महत्या की कोशिश

ट्रैफिक क्रेन की चपेट में आई महिला, मिली मौत

बाप ने खींच रखी थी बेटी की अश्लील तस्वीरें, एक दिन पड़ी बेटी की नजर और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -