अब से कुछ देर बाद अमृतसर पहुंचेंगे अमित शाह, कार्यकर्ता को करेंगे संबोधित

अमृतसर : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज जम्मू के कन्वेंशन सेंटर में आम लोगों के साथ किसान सम्मान निधि योजना के शुभारंभ कार्यक्रम को लाइव देखेंगे और चर्चा करेंगे। यहां से वह विजय संकल्प सम्मेलन में भाग लेने दोपहर करीब एक बजे भगवती नगर स्थित सभा स्थल जाएंगे। जम्मू से कार्यक्रम समापन के बाद अमित शाह पंजाब के अमृतसर पहुंचेंगे। यहां वह दोपहर तीन बजे से कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। 

कोलकाता में फिर बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने ली युवक की जान

ऐसा है शाह का कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी और अमित शाह के कार्यक्रम को महत्वपूर्ण बताया जा रहा है। पीएम मोदी सुबह 11:30 बजे से गोरखपुर में होंगे, जहां वह किसान योजना का शुभारंभ करने के साथ अन्य कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इसके बाद दोपहर 2:30 बजे वह प्रयागराज पहुंचेंगे, जहां स्वच्छ कुंभ-स्वच्छ सेवा कार्यक्रम में भाग लेंगे। 

आज हिमाचल के कांगड़ा पहुंचेंगे गडकरी, कई परियोजनाओं की रखेंगे नींव

आज यूपी दौरे पर पीएम 

जानकारी के लिए बता दें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को उत्तर प्रदेश दौरे पर हैं। यूपी के गोरखपुर और प्रयागराज में उनका कार्यक्रम निर्धारित है। वहीं, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पंजाब और जम्मू-कश्मीर दौरे पर होंगे। प्रधानमंत्री का कार्यक्रम योजनाओं के शुभारंभ और कुंभ को लेकर है, तो वहीं अमित शाह कार्यकर्ताओं से मुखातिब होंगे। बता दें देश में दो हेक्टेयर तक की जोत वाले छोटे और सीमांत किसानों के लिए शुरू की गई पीएम किसान सम्मान निधि योजना के तहत 2000 रुपये की पहली किस्त का वितरण रविवार से शुरू हो जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से किसानों के खातों में राशि ट्रांसफर कर इस योजना की शुरुआत करेंगे।

बिहार में मामूली टक्कर के बाद ट्रेक्टर चालक को जिंदा जलाया

पानीपत में बस और डंपर की टक्कर के बाद डंपर में लगी आग जिंदा जला चालक

घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -