बिहार में मामूली टक्कर के बाद ट्रेक्टर चालक को जिंदा जलाया

गोपालगंज : शहर के समीप एक ग्रामीण इलाके में एनएच-28 पर ट्रैक्टर व फॉर्च्यूनर गाड़ी में टक्कर हो गई। जिसके  बाद कार सवार लोगों ने ट्रैक्टर चालक को ट्रैक्टर सहित जिंदा जला दिया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है। घटना बरौली थाना के देवापुर स्थित एनएच 28 की है। साइड लेने के दौरान ट्रैक्टर फॉर्च्यूनर गाड़ी से भिड़ गया था, जिससे कार में स्क्रैच पड़ गया था।

पानीपत में बस और डंपर की टक्कर के बाद डंपर में लगी आग जिंदा जला चालक

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दौरान नाराज कार सवार युवकों ने पहले तो ट्रैक्टर चालक की बेरहमी से पिटाई की और फिर उसे गाड़ी की ही सीट में बांधकर जिंदा जला दिया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है। मृतक युवक भीम पुरवा गांव का रहने वाला था। 18 वर्षीय युवक चीनी मिल से गन्ना गिराकर शनिवार को तड़के अपने गांव वापस लौट रहा था। इसी दौरान मुजफ्फरपुर की ओर से आ रही फॉर्च्यूनर से उसके ट्रैक्टर में भिड़ंत हो गई थी। 

घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, मौत

जरा से स्क्रैच ने ली जान 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में मारे गए युवक के भाई ने बताया कि उसका भाई बार-बार छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन उसके ऊपर तेल छिड़क कर उसे जिंदा जला दिया गया। घटना बरौली थाना के देवापुर स्थित एनएच 28 की है। साइड लेने के दौरान ट्रैक्टर फॉर्च्यूनर गाड़ी से भिड़ गया था, जिससे कार में स्क्रैच पड़ गया था। उसने बताया की उन लोगों ने बेरहमी से पिटाई की और फिर उसे गाड़ी की ही सीट में बांधकर जिंदा जला दिया।

सहकारिता देश के विकास में बड़ी भूमिका निभाता है : अमित शाह

अब भी युद्धस्तर पर जारी है हिमस्खलन में दबे जवानों का सर्चिंग ऑपरेशन

यूपी के भदोही में पटाखा व्यवसायी के घर आग लगने से तीन की मौत कई घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -