कोलकाता में फिर बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने ली युवक की जान

कोलकाता : राजधानी में उत्तेजित भीड़ ने बच्चा चोर होने के संदेह में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। शुक्रवार देर रात की इस घटना के सिलसिले में पुलिस ने 15 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है। अब तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। वही राज्य और शहर में इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है. 

बिहार में मामूली टक्कर के बाद ट्रेक्टर चालक को जिंदा जलाया

इस तरह हुआ था हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महानगर के कांकुरगाछी इलाके में भीड़ के हाथों पिटाई से गंभीर रूप से घायल युवक को फूलबागान थाने की पुलिस ने सरकारी नीलरतन सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया था। लेकिन वहां अपना बयान दर्ज कराने के कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया। बयान के आधार पर संदिग्धों को गिरफ्तार करने गई पुलिस की टीम को गोखाना बस्ती में स्थानीय लोगों से जूझना पड़ा। बाद में लालबाजार स्थित मुख्यालय से भारी तादाद में जवानों को मौके पर भेजा गया। 

पानीपत में बस और डंपर की टक्कर के बाद डंपर में लगी आग जिंदा जला चालक

अब तक कई लोगों की गई जान 

जानकारी के लिए बता दें राज्य के कई इलाकों में बच्चा चोरों के सक्रिय होने की अफवाहें फैल रही हैं। इस संदेह में अब तक कई लोगों की पिटाई हो चुकी है।वही इससे पहले भी कई लोगों की जान भी जा चुकी है. इससे पहले भी कई अन्य राज्यों में इस तरह की घटनाएं सामने आई थी वही अब कई राज्यों में इन घटनाओं की शंका के चलते कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है.

घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, मौत

सहकारिता देश के विकास में बड़ी भूमिका निभाता है : अमित शाह

अब भी युद्धस्तर पर जारी है हिमस्खलन में दबे जवानों का सर्चिंग ऑपरेशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -