पीएम मोदी के विजन का मुरीद हुआ ये दिग्गज कांग्रेसी नेता, ट्विटर पर की प्रशंसा
पीएम मोदी के विजन का मुरीद हुआ ये दिग्गज कांग्रेसी नेता, ट्विटर पर की प्रशंसा
Share:

नई दिल्ली: दिग्गज कांग्रेसी नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने शुक्रवार को जनसंख्या विस्फोट, सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग बंद करने और संपत्ति सृजित करने वालों का सम्मान करने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के विजन की प्रशंसा की है. चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री द्वारा की गई तीनों घोषणाओं का हम सभी को स्वागत करना चाहिए - छोटा परिवार रखना प्रत्येक देशभक्त का कर्तव्य है, संपत्ति सृजित करने वालों का सम्मान करें और सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग बंद करे."

पी चिदंबरम ने कहा कि, "मैं आशा करता हूं कि इन तीनों बातों में से वित्त मंत्री और उनके टैक्स अधिकारियों और जांचकर्ताओं की टीम ने प्रधानमंत्री के दूसरे उद्बोधन को स्पष्ट रूप से सुना होगा." जनसंख्या विस्फोट और सिंगल यूज प्लास्टिक के उन्मूलन के संदर्भ में चिदंबरम ने कहा कि, "पहली और तीसरी उद्घोषणाएं लोगों के मूवमेंट का अवश्य हिस्सा बननी चाहिए. सैकड़ों समर्पित स्वयंसेवक संगठन हैं जो स्थानीय स्तरों पर इन अभियानों का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं."

आपको बता दें कि लाल किले की प्राचीर से पीएम मोदी के स्वतंत्रता दिवस भाषण के एक दिन बाद चिदंबरम की यह बयान सामने आया है. पीएम मोदी ने कहा था कि जनसंख्या विस्फोट हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए कई समस्याएं उत्पन्न करेगा.

पहलु खान मामला: सीएम गहलोत ने दिए जांच के आदेश, मायावती ने राज्य सरकार को घेरा

कश्मीर मुद्दे पर भारत को दे रहा था सीख, अब खुद हांगकांग में बर्बरता की तैयारी कर रहा चीन

कार एक्सीडेंट मामला: भाजपा सांसद रूपा गांगुली का बेटा गिरफ्तार, आज अदालत ने होगा पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -