भारत का अभिन्न अंग है कश्मीर, कोई इसे हमसे अलग नहीं कर सकता - अमित शाह

भारत का अभिन्न अंग है कश्मीर, कोई इसे हमसे अलग नहीं कर सकता - अमित शाह

पलामू : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी बीडी राम के पक्ष में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पलामू जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर जमकर हमला बोला. सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा है कि देश के सामने दो फिलहाल दो विकल्प हैं. एक ओर प्रामाणिक पीएम मोदी वहीं, दूसरी ओर सत्ता के स्वार्थ की वजह इकट्ठा हुए लोगों का टोला.

अमित शाह ने कहा है एयर फ़ोर्स के रणबांकुरों ने पाकिस्तान में घुसकर बदला लिया तो दो ही जगह पर मातम देखने को मिला. एक तो पाकिस्तान में और दूसरा राहुल गांधी, लालू यादव और राबड़ी देवी के आवासों में. इनके चेहरे का नूर उड़ गया था. ऐसा लगता था कि इनका कोई चचेरा या ममेरा भाई मर गया था. अमित शाह ने कहा कि, 'कांग्रेस वालों, राजद वालों, हेमन्त जी आपको आतंकी के साथ इलू-इलू करना है तो करो, लेकिन हम भाजपा वाले हैं. पाकिस्तान से अगर गोली आएगी तो भारत से गोला जाएगा. 

अमित शाह ने कहा है कि हम देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते. राहुल बाबा कान खोल कर सुन लो पीएम मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनने वाले हैं. कश्मीर भारत का अभिन्न अंग हैं, उसे हिंदुस्तान से कोई अलग नहीं कर सकता. कांग्रेस की इच्छा जो भी हो, कोई छीन नहीं सकता. हम धारा 370 समाप्त कर के ही रहेंगे.'

खबरें और भी:-

वोट पाने के लिए दिवंगत माँ के नाम का इस्तेमाल कर रहीं मुनमुन सेन - बाबुल सुप्रियो

मायावती पर पीएम मोदी का वार, कहा- इनका एक ही मंत्र, जात पात जपना, जनता का माल अपना

एक ही सिक्के के दो पहलु हैं TMC और BJP, राहुल गाँधी बनेंगे पीएम - जयराम रमेश