वोट पाने के लिए दिवंगत माँ के नाम का इस्तेमाल कर रहीं मुनमुन सेन - बाबुल सुप्रियो
वोट पाने के लिए दिवंगत माँ के नाम का इस्तेमाल कर रहीं मुनमुन सेन - बाबुल सुप्रियो
Share:

आसनसोल: भारतीय जनता पार्टी  (भाजपा) सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा है कि मुनमुन सेन के साथ उनकी मित्रता काफी समय से है, किन्तु वह इस बात से निराश हैं कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रतिद्वंद्वी व्यक्तिगत हमले कर रही हैं. मत के लिए वे अपनी दिवंगत मां के नाम का उपयोग कर रही हैं. दोनों ही नेताओं का आसनसोल संसदीय सीट पर कड़ा मुकाबला है, जहां 29 अप्रैल को वोट डाले जाने हैं.

सुप्रियो ने कहा है कि, 'शुरुआत में, मैंने सोचा था कि विदेश से शिक्षा प्राप्त करने और सुचित्रा सेन की बेटी होने के नाते वे व्यक्तिगत हमलों से बचेंगी. गत दस दिनों में उन्होंने जो भी कहा है कि मैं जानता था कि जब वे टीएमसी नेताओं के साथ वक़्त बिताना आरंभ करेंगी तो यही होगा. लेकिन मुझे आशा नहीं थी कि वे इतनी जल्दी यह काम करेंगी.' मोहिशिला में अपने दफ्तर के साथ ही घर में भी सुप्रियो काफी थके हुए दिखे.

उन्होंने कहा है कि पिछली कई रातों से वह बमुश्किल से ही नींद ले पाएंगे, क्योंकि कुछ समस्याएं थीं चाहे वह कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कि घटना हो या पुलिस द्वारा छापे मारना. उन्होंने कहा है कि, 'मैं गंदी सियासत में शामिल नहीं होना चाहता. यहां पूरा मसला डराने धमकाने का है और मैं इसमें शामिल नहीं होना चाहता.' आपको बता दें कि सुप्रियो टीएमसी की डोला सेन को मात देकर 2014 में इस सीट से निर्वाचित हुए थे जबकि मुन मुन सेन ने नौ बार के सांसद बासुदेव आचार्य को हराकर बांकुड़ा का गढ़ अपने नाम किया था. इस बार वे आसनसोल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं.

खबरें और भी:-

मायावती पर पीएम मोदी का वार, कहा- इनका एक ही मंत्र, जात पात जपना, जनता का माल अपना

एक ही सिक्के के दो पहलु हैं TMC और BJP, राहुल गाँधी बनेंगे पीएम - जयराम रमेश

भाजपा सरकार झूठ और नाटकबाजी की सरताज हैं : मायावती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -